अनोखे चोर, चोरी के बाद करते थे वैष्णो देवी के दर्शन

0
25

खंडवा : पुलिस ने दर्जनों भर चोरी के मामले में आज पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने नगदी सहित सीसीटीवी कैमरे, एलसीडी, मोबाइल और किराने का सामान जब्त किया है।

जब्त किए गए सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। पकड़े गए चोर चोरी करने के बाद वैष्णव देवी के दर्शन करने चले जाते थे।

खंडवा में लंबे समय से दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों को पुलिस ने धरदबोचा हैं। ये शातिर चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद माँ वैष्णों देवी के दर्शन करने भाग जाते थे, जिस से ये पुलिस की गिरफ्त से बच निकलते थे, पर cctv कैमरे ने इन शातिर चोरों को बेनकाब कर पुलिस की बड़ी मदद की।

पकड़े गए चोरी के आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब डेढ़ लाख रुपए का माल भी जप्त किया । जिसमे नगर रुपये के साथ cctv कैमरे, led tv, शकर की बोरी, साबुन, तेल की केन, काजू, बादाम और सुपारी भी जप्त की गई है।

पकड़े गए ये पांच आरोपी खंडवा के ही संजय नगर के ही रहने वाले हैं और इन पांचों ने अभी अभी ही जवानी की दहलीज पर कदम रखा हैं।

पुलिस मुताबिक ये कमसिन उम्र से ही चोरी करने लगे हैं। पुलिस ने बताया कि ये अपने शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते है। इन चोरो में कुछ ऐसे भी है जिनके मा बाप नही है।

पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी चोरी की घटना को अंजाम देकर वैष्णव देवी दर्शन करने चले जाते थे। पुलिस अब इन चोरों से पूछताछ कर अन्य मामलों की भी जानकारी जुटा रही है।