Home > India > खंडवा: पानी के बहाव में फंसे दो युवक, रेस्क्यू कर बचाया

खंडवा: पानी के बहाव में फंसे दो युवक, रेस्क्यू कर बचाया

Khandwa, river, rescue, police, youth, Madhya Pradesh, Kishore Kumar, cemetery, river Abnaखंडवा- आज प्रातः मध्य प्रदेश खंडवा में दो युवकों के नदी के बीच में फंसे होने की खबर से लोगों में खलबली मच गई । जिस पर तुरंत पुलिस एवं प्रशासन ने बचाव प्रबंध कर दोनों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया । दोनों युवक सुरक्षित अपने घर की ओर निकल गए ।

यह भी पढ़ें- VIDEO: भिवंडी में दो मंजिला ईमारत गिरी

बताया जाता है कि दोनों युवक खंडवा के क्षेत्र के हैं । एक का नाम संदीप पटेल जो खंडवा के ही पड़ावा का निवासी है दूसरा कालू क्षेत्र के छोटा अवार का निवासी है । दोनों ही दोस्त हैं । किसी कार्य हेतु वे किशोर कुमार समाधी स्थल के समीप पहुंचे थे । पास ही छोटी आबना नदी है जिसके पास वे पहुंचे थे । सुबह बारिश की वजह से अचानक पानी का स्तर बढ़ जाने के कारण दोनों फंस गए । जिसकी सुचना प्राप्त होने के पश्चात् क्षेत्र के लोग स्थल पर पहुंचे पुलिस को सुचना दी ।

पुलिस ने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया एवं दोनों युवकों के हौसले और पुलिस की तत्परता से युवकों को सुरक्षित बाहर निकालने में कामयाबी प्राप्त की । मौके पर क्षेत्रीय थाना इंचार्ज एवं पुलिस के खंडवा शहर के सीएसपी एस.एन. तिवारी मौके पर पहुंचे ।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com