Home > Crime > खंडवा: चरित्र शंका में पति ने की पत्नी की हत्या, पहुंचा थाने

खंडवा: चरित्र शंका में पति ने की पत्नी की हत्या, पहुंचा थाने

Khandwa wife Murder By Husband Newsखंडवा- मध्य प्रदेश के खंडवा में एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद खुद ही आरोपी थाने चला गया और पुलिस को बताया। आपसी विवाद में पति ने क्रिकेट बेट से पत्नी पर वार किये जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पति का कहना है कि पत्नी उसकी कोई बात नहीं सुनती थी और बिना बताए कई दिनों तक घर से बाहर रहती थी। प्रारंभिक जानकारी में पता चलता है कि हत्या की मूल वजह चरित्रशंका ही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया है।

घटना बुधवार सुबह पांच बजे के लगभग की है। खंडवा के बड़ा अवार क्षेत्र में रहने वाले दुलीचंद ने पारिवारिक विवाद के बाद पत्नी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। दुलीचंद ने घर में रखे क्रिकेट बल्ले से अपनी पत्नी संगीता के सिर पर कई वार किये। घटना के वक़्त घर में कोई नहीं था। इनके दो बच्चे हैं। जो हॉस्टल में पढ़ते हैं। रंगाई पुताई का काम करने वाले दुलीचंद का कहना है कि वह पिछले दो साल से अपनी पत्नी से परेशान था। उसकी पत्नी संगीता घर की जिम्मेदारियां नहीं निभाती थी। आरोपी ने बताया कि वह हर दिन विवाद करती रहती थी। और दो दो दिन घर नहीं आती। कई बार देर रात घर लौटती थी। जिसको लेकर हमेशा विवाद होता था। उसकी इन्ही हरकतों के चलते यह घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने भी उनकी कोई मदद नहीं की।

पत्नी की हत्या के बाद दुलीचंद खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को सारी हकीकत बताई। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो सन्न रह गई। संगीता बिस्तर पर लहू लुहान पड़ी थी और पास ही पड़ा था क्रिकेट खेलने का बेट। दुलीचंद ने संगीता के सर पर क्रिकेट के बेट से कई वार किये और गला भी दबाया। पुलिस ने दुलीचंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।
रिपोर्ट- @उबैद वारसी




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com