युवती को अगवा कर 10 दिनों तक किया गैंगरेप - Tez News
Home > Crime > युवती को अगवा कर 10 दिनों तक किया गैंगरेप

युवती को अगवा कर 10 दिनों तक किया गैंगरेप

यूपी के मुजफ्फरनगर के एक लड़की को अगवा करके उसके साथ दस दिनों तक गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक कार से अगवा करके चार लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद आरोपी उसे गांव के बाहर छोड़ गए। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के भोपा इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय एक लड़की का चार लोगों ने अपहरण कर लिया। वे उसे कार से लेकर किसी सुनसान जगह पर ले गए। वहां करीब 10 दिनों तक उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते रहे। इसके बाद आरोपी पीड़िता को उसके गांव के निकट छोड़ कर फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची।

क्षेत्राधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के तहरीर पर आरोपी सलीम, असलम, अकरम और अयूब के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। चारों आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं, एडीएम और एसपी सिटी ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।

इससे पहले पीड़िता ने आरोपियों पर कुछ संवेदनशील आरोप लगाए थे, जिस पर बयान जारी करके मुजफ्फरनगर पुलिस ने भ्रामक बताया है। एडीएम प्रशासन हरिश चंद्र और एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ क्राइम सीन की जांच की है। दोनों अधिकारियों ने सीओ और थाना प्रभारी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com