Home > Crime > मासूम का अपहरण कर भाग गया खंडवा का चौहान

मासूम का अपहरण कर भाग गया खंडवा का चौहान

खंडवा : गुजरात के सूरत में एक निजी कंपनी में काम करने वाले मजदुर के 4 साल के बेटे का उसके ही साथी ने अपहरण कर लिया। धनतेरस के दिन मुकेश चौहान नाम के व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया। पिता भारत पांडेय का कहना है कि मुकेश ने अपने को खंडवा का रहने वाला बताया था और धनतेरस के उसके बेटे के साथ दिन घर सायकल मोबाइल भी ले गया। उसने बेटे से बात भी कराई थी लेकिन 2 दिन से मोबाईल बंद आ रहा है।

गुजरात पुलिस बच्चे की तलाश में दो दिन से खंडवा में है और अभी तक आरोपी मुकेश का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। एसपी नवनीत भसीन को गुजरात पुलिस के अधिकारीयों ने अपहरण की पहलुओं से अवगत कराया। बताया जाता है कि परिजन यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं और सूरत में काम करते हैं।

फरयादी भारत पांडेय ने बताया कि मुकेश मजदूरी लिए बाजार चौकड़ी सूरत से अपने घर लाया था उसका अच्छा व्यवहार देख कर हम उसकी मदद करने लगे साथ ही खाना पीना भी उसे देते थे। पांडेय ने कहा की उनकी पत्नी ने खाना खिलने की बात पर नाराजगी जताते हुए कहा था की अगर यह मुस्लमान होगा तो उसे अलग थाली में खाना देंगे। तब मुकेश ने अपना नाम और पता बताते हुए कहा था की वह खंडवा जिले का रहने वाला हैं।

गुजरात पुलिस, भारत पांडेय को साथ लेकर ,मुकेश की तलाश में खंडवा आई। गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से भारत पांडेय बताए स्थानों पर मासूम बच्चे की खोज की लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। कोतवाली टीआई दिलीप पूरी ने बताया कि कॉल डिलेट के आधार पर पता चला है कि मुकेश खंडवा में ही कही हैं। जिसकी तलाश की जा रही हैं। जल्द ही उसे गिरफ्त में ले लिया जायगा।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com