Home > Entertainment > अब दर्शक भी इस अभिनेत्री के साथ संबंध बना सकेंगे !

अब दर्शक भी इस अभिनेत्री के साथ संबंध बना सकेंगे !

Kim-Kardashian-Celebrityहॉलीवुड की रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां को कौन नही जानता है, वह अक्‍सर कर अपने बोल्‍ड फोटोशूट और कंट्रोवर्शी को लेकर जानी जाती है।

अब उनको लेकर ऐसी ख़बर आ रही है, जिसे जानकर आप शॉक हो जायेंगे। सुनने में आया है कि इन निजी पलों का हिस्सा अब आम दर्शक भी बन सकेंगे। इसके लिए बकायदा तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, ऐसा होने के बाद फैन्स भी वर्चुअल तौर पर किम करदाशियां के साथ संबंध बना सकेंगे।

यह बात आपको सुनने में अटपटी लग रही होगी, लेकिन यह सच है, तकनीकि ऐसा करने की कोशिश जा रही है। मसलन कोई भी फैन किम के साथ अंतरंग पलों का मजा ले सकेगा। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्नोग्राफी स्टूडियो विविड एंटरटेनमेंट ने ‘द किम करदाशियां सुपरस्टार एक्सपीरियंस’ को लॉन्च किया है। इसमें किम और सिंगर रे जे के सेक्स टेप शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, यह वर्चुअल एक्सपीरियंस के जरिए आप भी किम के साथ खुदका एक वीडियो बना सकेंगे। इसमें किम आपके साथ बिल्कुल उस अंदाज में होंगी जैसे वो सेक्स टेप में रे जे के साथ थीं।’ बताया गया है कि वीडियो में दर्शक खुदको एक बिस्तर पर पाएंगे जहां वो किम करदाशियां का सेक्स टेप देख रहे हैं। यह देखने के बाद एकाएक किम एक्शन में आएंगी। वो फ्रेम में होते हुए भी आपके साथ होंगी। किम जब दर्शक के साथ संबंध बना रही होंगी तो आप उनके साथ बातचीत भी कर सकेंगे।’

हालांकि वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि,किम करदाशियां ने अनुमति दी है या नहीं।

गौरतलब हो कि, साल 2007 में एडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी की ओर से किम की मूल सेक्स टेप को ‘किम के सुपरस्टार’ के नाम से रिलीज किया गया था। किम ने कंपनी पर मुकदमा भी चलाया था। जिसके बाद वह केस जीत गई थी और उन्‍हें भारी जुर्माना दिया गया था। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com