Home > India News > खंडवा : किन्नरों ने शहरवासियों को दिया स्वच्छता का शगुन

खंडवा : किन्नरों ने शहरवासियों को दिया स्वच्छता का शगुन

खंडवा : स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 के लिए सभी जिले अपनी ओर से नंबर वन बनने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं। खंडवा में भी नगर निगम द्वारा स्वच्छता का संदेश देने के लिए विभिन्न वर्गों और लोगों का सहारा लिया जा रहा है। स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए खंडवा के किन्नरों ने भी अपना योगदान दिया उन्होंने कहा कि हम हर अच्छे काम में शगुन लेते हैं मगर हम इस अच्छे काम के लिए शहर को शगुन देने निकले हैं। सभी किन्नर अपने हाथों में स्वच्छता संदेश की पट्टियां लिए हुए सड़कों की सफाई करते नजर आये।

स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 की दौड़ में देशभर के सभी जिले अपनी अपनी ओर से नंबर वन बनने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में खंडवा को नंबर वन बनाने के लिए किन्नरों ने भी अपना योगदान दिया शनिवार सुबह से ही अपने हाथों में झाड़ू और स्वच्छता संदेश लिखी हुई तख्तियां लेकर सड़कों पर निकले किन्नरों ने शहर के मुख्य मार्ग पर झाडू लगाकर लोगों से आग्रह किया कि वह शहर को साफ रखने में सहयोग प्रदान करें। किन्नर गुरु कमला मौसी ने तेज़ न्यूज़ को बताया कि किन्नर समाज हमेशा ख़ुशी के मौकों या अच्छे कामों के लिए लोगों से शगुन लेता हैं मगर हम भी शहर में निवासी हैं इसलिए हम इस अच्छे काम लिए शगुन लेने नहीं बल्कि देने आए हैं ताकि स्वच्छता के मामले में खंडवा नंबर वन बन सके।

नगर निगम स्वास्थ्य अधिकारी संजय गीते खंडवा को स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के प्रयोग कर रहे हैं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा आज किन्नरों को एकत्रित कर स्वच्छता का संदेश दिया गया।

रिपोर्ट @निशात सिद्दीकी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com