Home > India > कोलकाता की गोल्फर स्मृति मेहरा ने बढ़त बनाई

कोलकाता की गोल्फर स्मृति मेहरा ने बढ़त बनाई

Golfer Smriti-Mehraकोलकाता की गोल्फर स्मृति मेहरा ने मंगलवार को बॉम्बे प्रेसिडेंसी गोल्फ क्लब में हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर के पांचवें चरण के पहले राउंड में तीन अंडर 67 के कार्ड से बढ़त हासिल की ! वहीं चंडीगढ़ की गोल्फर सानिया शर्मा कोई कमाल नहीं कर सकीं और उन्हें संयुक्त 11वें स्थान से संतोष करना पड़ा।

गुरसीमर बदवाल लेवल पार के कार्ड से तीन शॉट पीछे दूसरे स्थान पर हैं ! कोलकाता की नेहा त्रिपाठी 6 लाख रुपये की ईनामी प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर हैं. किरण मथारु, शर्मिला निकोलट और गौरी मौंगा दो ओवर 72 के कार्ड से संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर हैं !

इसके बाद लास्ट नाइन में उन्होंने 10वें, 12वें और 13वें होल पर बर्डी लगाई। इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट तो आई लेकिन वे शीर्ष स्थान हासिल करने में कामयाब रहीं। कपूरथला के गुरसिमर बढ़वाल ने यहां आठवें और 18 होल पर दो बर्डी की और उन्होंने 70 के कार्ड के साथ दूसरा स्थान अपने नाम का लिया। कोलकाता की नेहा त्रिपाठी ने तीसरा स्थान अपने नाम किया और उन्होंने 71 का कार्ड खेला।

स्टार गोल्फर शर्मिला निकोलेट, किरन मठारू और गौरी मांगा ने यहां संयुक्त चौथे स्थान पर कब्जा किया। उन्होंने 72 का कार्ड खेला। दिल्ली की ट्रायो अंकिता तिवाना, मेहर अटवाल और महक शर्मा ने 73 के कार्ड के साथ सातवां स्थान हासिल किया जबकि पुणे की श्वेता 10वें पायदान पर रहीं।
[खेल डेस्क]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com