Krishna-Shroff-Sexy-Hotपहले ही फोटोशूट में टॉपलेस और उसके बाद हुए विवादों के बाद अब जैकी की बेटी ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इस मसले पर जैकी श्रॉफ पहले ही कह चुके हैं कि उनके दोनों बच्चे, टाइगर श्रॉफ और कृष्‍णा श्रॉफ अब बड़े हो चुके हैं। वह अपना फायदा-नुकसान समझते हैं।

जैकी उनके ‌किसी भी हरकत को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। हालांकि इसके बाद कृष्‍णा की पहले फोटोशूट में टॉपलेस होने को लेकर उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी इसके अलावा कई अच्छे काम भी कर रही है। लेकिन वह किसी को नहीं दिखता, उसने एक फोटोशूट क्या करा‌ लिया सबको दिखने लगा।

यही नहीं, कृष्‍णा की इस तरह की तस्वीरों पर यह भी चर्चाएं हो रही थीं कि वह निर्देशकों को रिझाने के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जानकारों के मुताबिक कृष्‍णा इन दिनों हीरोइन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन उनके पास कोई ऑफर नहीं है। बल्कि उनके बारे में बॉलीवुड में ऐसी चर्चाएं हैं कि वह शारीरिक तौर पर हीरोइन बनने को तैयार नहीं है।

कृष्‍णा ये तस्वीरें उन्हीं चर्चाओं को खारिज करने के लिए है कि वह बिल्कुल बॉलीवुड के लिए तैयार हैं, शारीरिक तौर पर भी। लेकिन कृष्‍णा ने पिछली दफा यह कह कर सबका मुंह बंद करा दिया था कि वह फोटोशूट उन्होंने महज अपनी एक दोस्त देवीना के ‌करियर को उभारने के लिए कराया था।

देवीना ने कृष्णा की तीन सौ से ज्यादा तस्वीरें खींची और उनमें से जो बढ़िया लगीं वह इंस्टाग्राम पर डाली गईं। कृष्णा ने बताया कि तस्वीरें अपलोड करने से पहले उन्होंने अपनी मां को दिखाई थीं। लेकिन इस बार उन्होंने साफ-साफ अपनी बिकनी वाली तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

गौरतलब है कि कृष्‍णा ने विदेश में पढ़ाई के दौरान ही अपना ब्वॉयफ्रेंड चुन लिया था। जैकी श्रॉफ की तरफ से कृष्‍णा और उनके ब्यॉफ्रेंड के साथ रहने को भी स्वीकृति मिल चुकी हैं। कई सार्वजनिक पार्टियों में कृष्‍णा अपने ब्वॉयफ्रेंड को साथ लेकर जाती भी हैं। हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद अब भी कृष्‍णा की झोली में कोई फिल्म नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here