इन्हे करें फॉलो और पाएं 5 लाख का इनाम - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > इन्हे करें फॉलो और पाएं 5 लाख का इनाम

इन्हे करें फॉलो और पाएं 5 लाख का इनाम

बॉलीवुड में कमाल राशिद खान केआरके ने एलान किया है कि वो लोगों को 5 लाख रुपए ईनाम में देंगे। केआरके ने ट्वीट करके कहा कि 5 लाख रुपए कमाने के लिए केवल 8 दिन बचे हैं। उन्हें 31 मई 2017 से पहले फॉलो करें और 1 जून 2017 को अपने अकाउंट में 5 लाख रुपए पाएं।

केआरके ने अभी इस बात पर कोई खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने ये ऐलान क्यों किया है और वो किस अनुसार अपने फॉलोयर को पैसा देंगे। लेकिन यह बात साफ है कि केआरके ये केवल अपने फॉलोयर बढ़ाने और चर्चा में रहने के लिए कर रहे हैं। अभी केआरके के 39 लाख 50 हजार फॉलोयर हैं। अब देखना यह है कि उनके फॉलोयर कितने और बढ़ते हैं और वो किस-किस को 5 लाख रुपए का ईनाम देते हैं।
केआरके के नाम से ‘मशहूर’ कमाल आर खान की एक बार फिर सुर्खियों में वापसी हुई है. इसकी दो वजहें है. पहली, फिल्म ‘एक विलेन’ में केआरके की स्पेशल अपीयरेंस और दूसरी, ट्विटर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उसकी लड़ाई.
केआरके को विवाद पसंद है और इस वजह से वो खबरों में बना रहता है. बिग बॉस के घर में चीजों को इधर उधर फेंकना हो या सेलेब्रिटीज को गालियां देना. एक दिन वह समाजवादी पार्टी का मुंबई से उम्मीदवार होता है और अगले दिन पार्टी सड़े आलू की तरह उसे निकाल फेंकती है.

केआरके के बारे  दिलचस्प तथ्य

इस खान के ‘कमाल’ से पर्दा उठाते हैं केआरके के बारे  दिलचस्प तथ्य. जिन्हें जानने में शायद आपकी दिलचस्पी ना हो, फिर भी एक बार तो पढ़ा ही जा सकता है.

1. केआरके का असली नाम राशिद खान है. उसने अपने नाम के आगे ‘कमाल’ बाद में जोड़ा.

2. केआरके ने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था. 2005 में आई ‘सितम’ से उसने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया. इसके बाद उसने लो बजट की कई सारी भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया.

3. केआरके ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को प्रपोज किया था और अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए ट्विटर को चुना. इससे पहले केआरके फिल्म अभिनेत्री असिन को हर सुबह ‘किस’ भेजने की वजह से चर्चा में था. केआरके ने ट्विटर पर लिखा, ‘आधिकारिक तौर पर अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबाह से अलग हो गया हूं, लेकिन मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है.

4. केआरके का दावा है कि वह 20 हजार स्क्वॉयर फीट के घर में रहता है. उसका कहना है कि वह दूध हॉलैंड से मंगाता है, फ्रांस से पानी और चाय लंदन से मंगाता है. अब वह गारमेंट का बिजनेस करता है और खाड़ी देशों में मजदूर भेजता है.

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com