Home > India News > कुमार विश्वास ने इमरान खान को किया ट्वीट, कहा – ये बड़े सांड़ों के खेल है, टांग मत अड़ाओ’

कुमार विश्वास ने इमरान खान को किया ट्वीट, कहा – ये बड़े सांड़ों के खेल है, टांग मत अड़ाओ’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से फ्रांस के शहर बिआरित्ज में मुलाकात की और इस बातचीत का लाइव प्रसारण किया गया। ट्रंप की मौजूदगी में पीएम मोदी ने कश्मीर मसले पर खुलकर अपनी बात रखी, उन्होंने कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच के सभी मुद्दे द्विपक्षीय हैं, किसी तीसरे देश को कष्ट देना नहीं चाहता, हम द्विपक्षीय बातचीत के जरिए हर मुद्दे पर चर्चा कर उनका समाधान कर सकते हैं।

जबकि कश्मीर पर मध्यस्थता को लेकर ट्रंप ने एक बार फिर यू-टर्न लेते हुए ने कहा कि भारत और पाक के पीएम से मेरी बाद हुई, दोनों देश मिलकर मुद्दे को सुलझा लेंगे, मोदी और ट्रंप की निकटता देखकर बुरी तरह से बौखलाए इमरान खान ने भारत पर परमाणु हमले की धमकी तक डे डाली है। इमरान खान ने कहा कि पीओके में हमारी सेना पूरी तरह से तैयार है। इमरान खान ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने इमरान खान को लेकर चुटकी ली है, उन्होंने एएनआई के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ये @narendramodi और @POTUS दोनों मिलकर तुम्हारा “वो ही” बना रहे हैं @ImranKhanPTI साहब जो तुम समझ रहे हो , कहा था ना, ज़्यादा टांग मत अड़ाओ ! ये बड़े सांड़ों के खेल है, ग्रामसिंहों का नहीं फ़ालतू की सहभागिता “बलूचिस्तान” छिनवा देगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस को अपनी बैठक के दौरान बताया कि अनुच्छेद 370 को निरस्त करना भारत का आंतरिक मामला है और नई दिल्ली द्वारा कोई ऐसा कदम नहीं उठाया गया है जिससे किसी भी तरह से क्षेत्रीय शांति को खतरा उत्पन्न हुआ हो।

प्रधानमंत्री ने जी -7 शिखर सम्मेलन के मौके पर अपनी बैठक के दौरान गुटेरेस को यह भी बताया कि आतंकवाद प्राथमिक खतरा और चिंता है, कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए जम्मू और कश्मीर में कुछ तरह के प्रतिबंध लागू किए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिबंधों को उत्तरोत्तर उठाया जाएगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com