Home > India > AAP नेता के भाई पर छात्र नेता को पीटने का आरोप

AAP नेता के भाई पर छात्र नेता को पीटने का आरोप

Kumar Vishwasबुलंदशहर- आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. कुमार विश्वास के भाई डीएवी कालेज के प्राचार्य डॉ. विकास शर्मा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक छात्र नेता ने उन पर मारपीट कर धमकी देने और अंजाम भुगत लेने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

इसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि प्राचार्य ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कैलाशपुरी निवासी सोनू भाटी ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह एमए तृतीय सेमेस्टर का छात्र है।

साथ ही छात्र संघ में सहसचिव के पद पर रह चुका है। दो दिन पहले कॉलेज में नोटिस बोर्ड पर एक सप्ताह की छुट्टी का नोटिस लगाया गया था, लेकिन सोमवार को जानकारी मिली कि कॉलेज खुल रहा है।

सोनू का आरोप है कि जब वह इस बात की जानकारी लेने प्राचार्य डॉ. विकास शर्मा के पास पहुंचा तो उन्होंने गाली-गलौंच व हाथापाई करते हुए कॉलेज से बाहर निकालने का प्रयास किया।

तहरीर के बाद की जा रही मामले की जांच
सोनू का आरोप है कि प्राचार्य उससे रंजिश मानते हैं, क्योंकि उसने पिछले वर्ष कॉलेज प्रशासन द्वारा प्राइवेट छात्रों से की जा रही वसूली का विरोध किया था।

आंदोलन करके छात्रों का रुपया वापस कराया था। नगर कोतवाल राजवर्धन गौड़ ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को टीम के साथ कॉलेज में राउंड पर थे। चेकिंग के दौरान छात्र सोनू भाटी के पास से आपत्तिजनक वस्तु मिली। उसे भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। यदि कोई भी छात्र कॉलेज के नियमों की अनदेखी करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
– डॉ. विकास शर्मा-प्राचार्य, डीएवी कॉलेज




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com