अब मत कहना की गंगा मैया ने बुलाया है : लालू यादव - Tez News
Home > State > Delhi > अब मत कहना की गंगा मैया ने बुलाया है : लालू यादव

अब मत कहना की गंगा मैया ने बुलाया है : लालू यादव

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुरुवार को वाराणसी दौरा एक बार फिर से रद्द हो जाने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने इस पर तंज कसा है। लालू ने मोदी के रद्द हुए दौरे को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘अब मत कहना की गंगा मैया ने बुलाया है’।

लालू ने ट्वीट में लिखा, ‘गंगा मैया भी धोखा खा चुकी हैं। अब मत बोलना गंगा मैया ने बुलाया है। मैया के पावन जल ने 2 बार रौद्र रूप दिखाकर अपनी तीख़ी नाराजगी प्रकट की है।’INDIA-LIFESTYLE-YOGA-GOVERNMENT

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी का यह दूसरा वाराणसी दौरा था जो भारी बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। इससे पहले 28 जून को भी भारी बारिश के कारण उनका दौरा रद्द हो चुका है।

आपको बता दें की नरेंद्र मोदी ने पिछले साल लोकसभा चुनावों के दौरान वाराणसी में कहा था कि ‘ना तो मैं आया हूं और ना ही मुझे किसी ने बुलाया है, मुझे गंगा मैया ने बुलाया है।’ उनके इसी बयान को लेकर लालू ने उनपर तंज कसा है।

 

आपको बता दें कि चुनाव जीतने के बाद नरेंद्र मोदी ने अबतक केवल दो बार ही अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किया है। इसके अलावा उनके तीन दौरे रद्द हो चुके हैं, जिनमें से दो बार बारिश के कारण ऐसा हुआ है। हालांकि, इस बार रद्द हुए दौरे को एक माली के मौत से भी जोड़कर देखा जा रहा है जिसकी मोदी का मंच सजाने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई।

वहीं, लालू यादव के इस ट्वीट को बिहार चुनावों से जोड़कर भी देखा जा रहा है। इसी साल के अंत में बिहार में विधान सभा चुनाव होने हैं और बीजेपी ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जोर शोर से तैयारियां कर रही है।

गुरुवार को ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पटना में एक जनसभा को संबोधित कर चुनाव की तैयारियों का आगाज किया। बीजेपी हराने के लिए लालू यादव की पार्टी ने बिहार की मुख्यमंत्री नीतीश की पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है। 

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com