मोदी बताएं कि उन्हें किस चौराहे पर सजा दिया जाये- लालू यादव - Tez News
Home > State > Bihar > मोदी बताएं कि उन्हें किस चौराहे पर सजा दिया जाये- लालू यादव

मोदी बताएं कि उन्हें किस चौराहे पर सजा दिया जाये- लालू यादव

lalu-prasadपटना- देश में जारी नोटबंदी को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी पर राजद सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर से भड़के। सोमवार को लालू यादव ने एक बार फिर से पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी को खुद से अपनी सजा लेने के लिए चौराह ढ़ूढ़ने का समय आ गया है।

लालू ने कहा कि पीएम ने खुद से कहा था कि नोट बंदी सफल नहीं हुआ तो किसी चौराहे पर मुझे सजा दिया जाये। अब 50 दिन भी होने को आये, नोटबंदी सफल भी नहीं हुआ ऐसे में पीएम मोदी बताएं कि उन्हें किस चौराहे पर सजा दिया जाये।
इससे पहले लालू ने नोटबंदी के खिलाफ महाधरना को सफल बनाने के लिए एक प्रचार रथ को रवाना किया। दस सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास से लालू यादव ने रथ को रवाना किया। इस मौके पर राजद अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ राजद ने आंदोलन की शुरुआत कर दी है औऱ धरना के बाद गांधी मैदान में भी बड़ी रैली की जायेगी।

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी पर शिवसेना के बयान का राजद सुप्रीमो लालू यादव ने समर्थन किया। लालू यादव ने कहा कि बीजेपी का जो हाल बिहार में हुआ वही यूपी में हुआ है। उन्होंने कहा कि यूपी में मुलायम सिंह की पार्टी चुनाव जीतेगी और वहां बीजेपी का कोई पता नहीं है।

लालू ने अपने अंदाज में कहा कि पीएम जहां मदारी की तरह डमरू बजा रहे हैं वहीं उनके भक्त हमेशा की तरह सिर्फ मोदी-मोदी कर रहे हैं। लालू ने कहा कि बिहार के बाद अब हम लोग यूपी चुनाव में लैंड करेंगे। नोटबंदी, कैशलेस और बेनामी संपत्ति का राग अलापने वाले पीएम को जल्द ही कालाधन का भी हिसाब देना होगा।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com