Home > Latest News > Video: किराए के बदले सेक्स करने की मांग करने लगा मकान मालिक

Video: किराए के बदले सेक्स करने की मांग करने लगा मकान मालिक


इंग्लैंड के वेल्स में एक मकान मालिक ने महिला से मकान के किराये के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी। मकान मालिक जब महिला से अश्लील प्रस्ताव रख रहा था तो उसकी सारी बात कैमरे में कैद हो गई।

मकान मालिक ने 650 पाउंड यानी करीब 51 हजार रुपये प्रति महीना किराये के हिसाब से फ्लैट उठाने के लिए इश्तेहार दिया था। सियान थॉमस नाम की महिला रिपोर्टर ने फ्लैट लेने के लिए मकान मालिक से बात की। लेकिन जब वह मकान मालिक से मिलने गईं तो उसने नकद किराये की बजाय हफ्ते में एक बार उसके साथ यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रख दिया। मालिक के नापाक इरादे खुफिया कैमरे में कैद हो गए।

वीडियो में मकान मालिक और एक महिला रिपोर्टर के किसी फैशनेबल रेस्टोरेंट में बैठे लगते हैं। वे दोनों अंग्रेजी में बात करते हुए सुनाई देते हैं। बातचीत के दौरान मकान मालिक रिपोर्टर से हफ्ते में एक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर रखता हुआ दिखाई देता है।

मकान मालिक कहता है- ”मैं आपको ऐसी कोई सलाह नहीं दूंगा जिससे आपको मीलों का सफर करना पड़े, लेकिन मैं आपकी मदद करना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि आपने इस तरह के दोस्तों के बारे में सुना है जो कुछ इंतजाम करके इस तरह के फायदे उठाते हैं।”

रिपोर्टर ने जब उससे पूछा के वह कार्डिफ वाले फ्लैट का किराया माफ करने के लिए कितनी दफा शारीरिक संबंध बनाना चाहेगा, उसने जवाब दिया- ”हफ्ते में एक बार।”

ऑडनारी डॉट इन की खबर के मुताबिक यह स्टिंग ऑपरेशन यह जानने के लिए किया गया था कि महिला किरायेदारों का किस तरह के हिंसक किरायेदारों से पाला पड़ता है। इंग्लैंड में इस स्टिंग ऑपरेशन का टीवी पर प्रसारण किया गया।

वहां का कानून कहता है कि अगर कोई शख्स किसी महिला को देह व्यापार के लिए उकसाता है तो 2003 के कानून के तहत वह यौन अपराध कहा जाएगा, लेकिन हाल की घटनाएं बताती हैं कि किराये के बदले शारीरिक संबंध बनाने पर कोई कानून लागू नहीं होता है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .