'SMART CONDOM' जो सेक्स से जुड़े सारे डेटा को स्टोर करेगा - Tez News
Home > 18+ News Adult > ‘SMART CONDOM’ जो सेक्स से जुड़े सारे डेटा को स्टोर करेगा

‘SMART CONDOM’ जो सेक्स से जुड़े सारे डेटा को स्टोर करेगा

British Condoms कंपनी की वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार आई.कॉन कोई कंडोम नहीं, ये दरअसल एक रिंग है, जो कंडोम के ऊपर फिट की जा सकेगी. कंपनी के मुताबिक ये रिंग बेहद आरामदायक, वॉटर-रेज़िसटेंट और लाइटवेट है. इसे पहनने पर महसूस भी नहीं होता कि ये कंडोम के ऊपर मौजूद है. आगे जानिए कैसे काम करेगा आई.कॉन.

कंपनी का दावा है कि आई.कॉन में एक नैनो-चिप और सेंसर लगा होगा, जो सेक्स से जुड़े सारे डेटा को स्टोर कर लेंगे. इस डेटा को यूज़र, आई.कॉन ऐप की मदद से डाउनलोड कर सकता है. ये डेटा यूज़र की सेक्सलाइफ से जुड़ी कई बातों को बताएगा. आगे जानिए आई.कॉन की कीमत और ये कहां उपलब्ध होगा.

आई.कॉन में युएसबी पोर्ट होगा, जिसकी मदद से इसे चार्ज किया जा सकेगा. यूज़र इसे अपने कंप्यूटर में लगाकर आसानी से चार्ज कर सकेगा. इसे चार्ज करने में एक घंटे का समय लगेगा. आगे जानिए आई.कॉन के डेटा के साथ यूज़र क्या कर सकता है.

ब्रिटिश कॉन्डम्स का कहना है कि आई.कॉन के डेटा का ऐक्सेस केवल यूज़र के पास होगा. इस डेटा को यूज़र दूसरे आई.कॉन यूज़र्स से शेयर कर सकता है. इसके साथ ही अपने डेटा को वो दूसरे यूज़र्स के डेटा के साथ कंपेयर भी कर सकेगा. आगे जानिए एक बार चार्ज करने पर कितने घंटे चलेगा

कंपनी का कहना है कि आई.कॉन की टेस्टिंग फाइनल स्टेज में है और वो इसे 2017 के आखिर तक आम लोगों तक पहुंचा सकेगी. IMAGE CREDIT : britishcondoms.uk

largest range of condoms and lubricants in the UK Cheap Prices From British Condom

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com