Home > India > मारा गया लश्कर कमांडर अबु दुजाना, सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराया

मारा गया लश्कर कमांडर अबु दुजाना, सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ खत्म हो चुकी है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हाकिरपोरा गांव में सुरक्षा बलों ने सभी आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। इस मुठभेड़ में लश्कर कमांडर अबु दुजाना को भी मार गिराया गया है।

समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने मुठभेड़ में पाकिस्तान के अबु दुजाना, जो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैबा का कमांडर भी था, के मारे जाने की भी पुष्टि कर दी है। मारे गए आतंकियों को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा था, “आतंकियों के शवों को बरामद किया जाना बाकी है। शव बरामद होने के बाद ही पहचान कर बता सकेंगे कि मारे गए आतंकियों में अबु दुजाना है या नहीं।”

वहीं दुजाना के मरने की पुष्टि की जा चुकी है। बता दें 31 जुलाई को चलाए गए इस सर्च ऑपरेशन के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सर्च ऑपरेशन तड़के 4 बजे के करीब शुरू किया गया था। जैसे ही सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की तो आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया। इसी बीच इलाके में इंटरनेट सर्विसिस को भी बंद कर दिया गया है ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com