लश्कर ए तैयबा का आतंकी संदीप शर्मा J&K से गिरफ्तार - Tez News
Home > India > लश्कर ए तैयबा का आतंकी संदीप शर्मा J&K से गिरफ्तार

लश्कर ए तैयबा का आतंकी संदीप शर्मा J&K से गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने लश्कर ए तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक यह जानकारी सामने आ रही है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी को लेकर कश्मीर के आईजी मुनीर खान ने जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि लश्कर आतंकियों ने कई गतिविधियों को अंजाम देने के लिए संदीप की मदद ली थी। बीते 1 जुलाई को अनंतनाग जिले में एक शीर्ष आतंकवादी बशीर लश्करी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था। पुलिस के मुताबिक संदीप शर्मा भी उसी घर में छिपा था जहां बशीर ने पनाह ली थी। वहीं हाल ही में हुई एक एटीएम लूट में भी आतंकियों ने संदीप की मदद ली थी। मुनीर खान ने बताया, “हमने संदीप शर्मा को गिरफ्तार किया है जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। संदीप एक पेशेवर अपराधी है जो सोपोर में आतंकी शारूक की मदद से लश्कर के संपर्क में आया था।”

पुलिस के मुताबिक संदीप को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया था। संदीप के पिता का नाम राम शर्मा बताया जा रहा है। पुलिस ने आगे संदीप के काम करने के तरीके को लेकर जानकारी दी। खान ने आगे कहा, “संदीप दो पहचान के जरिए काम करता था। लोकल लोगों के बीच वह अपना नाम आदिल बताया करता था।”

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com