Home > Entertainment > Bollywood > मॉलीवूड के बाद बॉलीवुड में हंगामा मचाने वाली है सुमन नेगी

मॉलीवूड के बाद बॉलीवुड में हंगामा मचाने वाली है सुमन नेगी

मिस मेरठ रह चुकी,मॉलीवूड की ऐश्वर्या राय के नाम से फेमस ग्लैमरस और टैलेंटेड अभिनेत्री सुमन नेगी अब शब्बू किरण प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही सस्पेंस और रोमांटिक फिल्म ‘बेईमान आशिक’ के जरिये बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में हंगामा मचाने आ रही है। इसके निर्माता किरण कुमार तितोरिया है और निर्देशक संदीप कुमार है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम बड़े जोर में चल रहा है और यह फिल्म जून 2017 में रिलीज़ होगी।
सुमन नेगी के पिता मेरठ कॉलेज के हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट रह चुके है, मम्मी और बहन भी प्रोफेसर रह चुकी है। और ए लोग उत्तराखंड के गढ़वाल के गढ़वाली राजपूत है। सुमन नेगी ने मेरठ से बी ए किया है और पढाई के दौरान ही मिस मेरठ में हिस्सा लिया और मिस मेरठ बनी और उसके बाद कई कंपनियों के लिए मॉडलिंग किया और उसको मॉलीवूड की फिल्म ‘धाकड़ छोरा’ बतौर अभिनेत्री मिली और वह सुपर हिट रही और बड़ी फिल्मों से ज्यादा बिज़नेस किया। इसके बाद उनकी एक्टिंग का सिलसिला शुरू हो गया और वहां पर मॉलीवूड की ऐश्वर्या राय के नाम से प्रसिद्धि मिली। उनकी एक फिल्म’किस्मत एक अनोखा मोड़’ कांस फिल्म फेस्टिवल में भी गयी थी,जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।
फिल्म ‘बेईमान आशिक’ के रोल के बारे में सुमन नेगी कहती है,” मैं इसमें रिया नामक कैरेक्टर निभा रही हूँ। जोकि बहुत ही बिंदास और बोल्ड लड़की है और किसी भी प्रॉब्लम को फेस करने का दम रखती है।  यह एक सस्पेंस, रोमांस से भरपूर मसाला फिल्म है।”
फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़े जोर शोर में लोगों में चर्चा थी कि सुमन नेगी आज की ग्लैमरस अभिनेत्री विपाशा,मल्लिका और सनी लीओन को जरूर टक्कर देगी और उनकी जगह फिल्म रिलीज़ के बाद ले लेगी।

इसके बारे में पूछने पर सुमन नेगी कहती है,” मैं बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हूँ। मुझे किसी से कोई लेना देना नहीं है। लोग मुझे सुमन नेगी के नाम से जाने और एक प्रतिभाशाली व टैलेंटेड एक्ट्रेस के रूप में पहचान मिले। मैं इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाना चाहती हूँ।”
वैसे,सस्पेंस और रोमांटिक फिल्म ‘बेईमान आशिक’ शब्बू किरण प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही और इसके निर्माता किरण कुमार तितोरिया है और निर्देशक संदीप कुमार है। इसमें म्यूजिक समीर सेन का है। इसमें बाबुल सुप्रिओ,साधना सरगम,टीसा निगम,उदित नारायण इत्यादि जैसे दिग्गज गायको ने अपना मधुर स्वर दिया है।

इसके मुख्य कलाकार सुमन नेगी, कबीर खान, अनुराग तोमर,भूपेंद्र तितोरिया,रमनदीप कौर,निशांत दिलीप जैन इत्यादि है। इसके कैमरामैन मसूद खुरैशी है। यह फिल्म जून 2017 में रिलीज़ होगी।

रिपोर्ट @ संजय शर्मा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com