Home > Latest News > कुलभूषण जाधव के इस वीडियो में है पाक की नापाक हरकत

कुलभूषण जाधव के इस वीडियो में है पाक की नापाक हरकत

कुलभूषण जाधव से मुलाकात करने गई उनकी मां और पत्नी से दुर्वव्यवहार के बाद निशाने पर आए पाकिस्तान ने अपने बचाव में एक और चाल चली है। पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव का एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो पाकिस्तान की बजाय भारत पर ही आरोप लगाते देखे जा सकते हैं।

इस वीडियो में कुलभूषण कह रहे हैं कि जब वो अपनी मां से मिल रहे थे तो उनकी आंखों में डर था और भारतीय राजनयिक उनकी मां पर चिल्‍ला रहे थे। सवाल ये है कि मुलाकात के बाद भारतीय राजनयिक उनकी मां और पत्‍नी के साथ ऐसा क्‍यों कर रहे थे।
कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ क्रिसमस के दिन बदसलूकी को लेकर काफी किरकिरी झेलनेवाले इस्लामाबाद ने फिर नई चाल चली है।

कुलभूषण जाधव इस वीडियो के अंदर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने अपनी मां से यह कहा कि वे चिंता ना करें। पाकिस्तान उनकी पूरी देखभाल कर रहा है। वीडियो में कुलभूषण ने कहा कि उनकी मां को यह यकीन हो गया जब उन्होंने ऐसा कहा। इस वीडियो में कुलभूषण आगे बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मुझे भारत सरकार और भारतीय लोगों से एक खास बात ये कहनी है कि मैं नेवी का कमीशंड ऑफिसर हूं।

गौरतलब है कि 25 दिसंबर को भी पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव का उनके परिवार के साथ मुलाकात के बाद एक वीडियो जारी किया था। इसमें जाधव की ओर से भारत के खिलाफ ज़हर उगलवाया गया था। हालांकि, इस मुलाकात के बाद काफी विवाद हुआ था। कुलभूषण से मुलाकात से पहले उनकी मां और पत्नी की चूड़ियां, बिन्दी और मंगलसूत्र उतरवा दिए गए थे। कुलभूषण की मां ने कहा था कि ऐसा लगा जैसे उनका बेटे काफी दबाव में है। कुलभूषण के परिवार से मुलाकात के बात पाकिस्तान की तरफ से जाधव का यह दूसरा वीडियो जारी किया गया है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान यह लगातार आरोप लगाता आ रहा है कि कुलभूषण जाधव भारत की खुफिया एजेंसी के लिए काम कर रहा है और उन्हें बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया गया है। जबकि, भारत की तरफ से लगातार यह साफ कहा जा रहा है कि जाधव नेवी से रियारमेंट लेकर इरान में अपना व्यवसाया करने गए थे। वहां से पाकिस्तान ने उसका अपहरण किया।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com