Home > India > नौजवान ने नहर में कूद कर की ख़ुदकुशी

नौजवान ने नहर में कूद कर की ख़ुदकुशी

suicideफाजिल्का– पंजाब के फाजिल्का के गाँव ख्योवाली ढाब के एक नौजवान युवक ने नहर में छलांग मार कर की ख़ुदकुशी, मृतक के परिवारिक सदस्यों ने मौत का कारण दिमाग़ी परेशानी बताया है। पुलिस द्वारा लाश का पोस्टमार्टम करवाकर की पारिवारिक सदस्यों के हवाले।

फाजिल्का के गाँव ख्योवाली ढाब का युवक इंद्र सेन राजस्थान के जिला श्री गंगानगर में नाई का काम करता था और कुछ दिनों से अपने गाँव ख्योवाली ढाब आया हुआ था और कुछ दिनों से वह दिमाग़ी परेशान चल रहा था और 15 अप्रैल को वह घर कहीं चला गया था और उस ने फाजिल्का अबोहर रोड पर गाँव खुईखेड़ा दे नज़दीक गुज़रती नहर गंग केनाल में छलाँग लगा दी थी। जिस के बाद परिवारिक सदस्यों द्वारा नहर में उसकी खोज की जा रही थी, जो आज गाँव रूपनगर के नज़दीक गुजरती नहर में से उस की लाश बरामद हो हुई है मृतक की लाश मिलने के बाद चौकी खुईखेड़ा पुलिस द्वारा लाश को कब्ज़े में लेकर फाजिल्का सिवल हस्पताल में लाश का पोस्टमार्टम करवाकर पारिवारिक सदस्यों के बयानो पर धारा 174 की कार्यवाही की जा रही है

जिस पर मृतक के परिवारिक सदस्यों ने जानकारी देते बताया कि वह दिमाग़ी परिशानी के चलते घर से लापता हो गया था और उस ने गंग कनाल नहर में छलांग मार दी गई थी उसकी लाश आज गंग कनाल नहर से बरामद हुई है।

ईस मामले की तफ्तीश कर रहे जाँच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि मृतक द्वारा दिमागी परेशानी के चलते नहर में छलांग मारकर आत्महत्या की गई है उनके द्वारा लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिवारिक सदस्यों के हवाले की जाएगी।

@इन्द्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com