Home > Sports > Cricket > शाहिद आफरीदी को ‘भारत प्रेम’ पड़ा भारी !

शाहिद आफरीदी को ‘भारत प्रेम’ पड़ा भारी !

shahid-afridiपाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी को अपना भारत से प्रेम भारी पड़ गया ! जीहां अफरीदी ने कहा था कि उन्हें भारत में पाकिस्तान से ज्यादा प्यार मिलता है ! उनके इस बयान के बाद लाहौर कोर्ट से नोटिस और मियांदाद की डांट मिली !

शाहिद अफीरीदी के बयान को लेकर लाहौर हाई कोर्ट के वकील अज़हर सिद्दीकी ने नोटिस भेजा है ! नोटिस में कहा गया है कि शाहिद 15 दिन के अंदर जवाब दें और माफी मांगे ! अफरीदी के खिलाफ अपील करने वाले वकील अज़हर सिद्दीकी का कहना है कि अफरीदी के बयान से देश की भावनाएं आहत हुईं हैं ! उन्हें अपने बयान पर सफाई देनी चाहिए !

वहीँ दूसरी तरफ शाहिद अफरीदी की टिप्पणी से ‘आहत और हैरान’ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा कि इस तरह के बयान देने वाले खिलाड़ियों को खुद पर ‘शर्म आनी’ चाहिए।

गौरतलब है कि हफ्तेभर के सस्पेंस के बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंची पाकिस्तानी टीम ने रविवार को प्रैक्टिस की। ईडन गार्डेन्स में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहिद आफरीदी ने कहा, ” इंडिया में हमने हमेशा क्रिकेट एन्जॉय किया। हमें यहां अपने देश से ज्यादा प्यार मिलता है।’’ बता दें कि शनिवार रात को ही पाकिस्तानी टीम कोलकाता पहुंची।
[खेल डेस्क]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com