Home > Lifestyle > Video : बटन दबाते ही रेप करने का एहसास देगी ये Sex Doll

Video : बटन दबाते ही रेप करने का एहसास देगी ये Sex Doll


कुछ साल पहले जब आर्टिफिशल इंटेलिजेंस की नई दुनिया की कल्पना की गई तो शायद ही किसी ने इसके दूसरे पहलू के बारे में सोचा होगा। इसने पूरी दुनिया को इस तरह प्रभावित किया कि इसे और अपग्रेड कर सेक्‍स डॉल और सेक्‍स रोबोट मार्केट में उतार दिए गए। दावा किया गया कि ये डॉल और रोबोट इंसानी जिंदगी को और बेहतर बनाएंगे। लेकिन इसी बीच एक कंपनी ने ऐसी सेक्‍स डॉल बनायी है जिसे लेकर अब विवाद शुरु हो गया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्‍या है इस सेक्‍स डॉल में जिसे लेकर विवाद हो रहा है।

ट्रु कम्पैनियन एरॉटिक वेबसाइट के मुताबिक इस डॉल का नाम ‘रॉक्सी’ और रोबोट का नाम ‘रॉकी’ है। इस डॉल की प्रोग्रामिंग सेटिंग्स ऐसी है कि यह अपने मालिक को खुद से रेप करने की इजाजत देती है। इस डॉल में ऐसी सेटिंग्स है जिससे उस डॉल के अलग-अलग व्‍यक्तित्‍व को महसूस किया जा सकता है।
इस डॉल में कुछ सेटिंग्‍स हैं जैसे ‘सुसान’।

इसका मतलब है कि डॉल आपसे बात करेगी और आपके सारे दुख दर्द बांटेगी। इसके अलावा वो आपके सेक्‍स फैंटसीसी को पूरा करने के लिए भी तैयार हो जाएगी। लेकिन जिस सेटिंग्‍स पर विवाद हो रहा है वो है ‘फ्रिजिड फराह’। इसे ऑप्‍शन को चुनने पर आप डॉल के प्राइवेट पार्ट को छू सकते हैं और डॉल आपके इस कदम का विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह डॉल आपको रेप करने का एहसास करने का मौका देती है।

सेक्‍स फैंटसी का एक हिस्‍सा है रेप का एहसास वेबसाइट के मुताबिक, एक स्टडी में यह बात सामने आई है कि 85% व्‍यस्‍कों ने ना कभी अपनी यौन इच्छाओं के बारे में बात की है और ना ही उन्हें पूरा किया है, ‘रॉक्सी’ और ‘रॉकी’ हर किसी को अपनी यौन आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका देती है। 

भावनात्मक से लेकर अब जिस्मानी ताल्लुक़ के लिए भी आप रोबोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। और यकीन मानिए भविष्य के ये रोबोट आपको आपके रियल पार्टनर की कमी महसूस नहीं होने देंगे और आपको मिलेगा सच्चा प्यार वो भी इंसान नहीं मशीन से लेकिन रियल फील के साथ। यह रोबोट प्यार और सेक्स करने वाले रोबोट हैं। इन रोबोट में इंसान जैसी सोच, छुअन से लेकर भावनाएं महसूस करने तक की क्षमता विकसित है जिससे यह असल इंसान की तरह बर्ताव करते हैं। – मल्टीमीडिया

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com