Home > Crime > यूपी: तांत्रिक ने किया महिला से दुष्कर्म

यूपी: तांत्रिक ने किया महिला से दुष्कर्म

अमेठी :उत्तर प्रदेश के अमेठी में तंत्र विद्या के सहारे बीमारी समेत घरेलू परेशानी का समाधान खोजने गई एक महिला के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गौरीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला काफी दिनों से बीमार चल रही थी इस बीच किसी ने उसे क्षेत्र में ही रहने वाले तांत्रिक सुंदर के बारे बताया जिसके बाद महिला अपने परिजन के साथ तांत्रिक के घर पहुंची जहां तांत्रिक ने महिला को समस्या के लिये प्रेत बाधा को जिम्मेदार ठहराया ।

महिला ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने परिजनों को बहाने से दूर भेजकर कमरे मे ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता रहा और जबान न खोलने की धमकी भी दी लेकिन महिला ने हिम्मत बांधते हुए तांत्रिक द्वारा किए गए कृत्य के बारे मे परिजनों को बताया।
जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने कोतवाली जाकर मामला दर्ज कराया।

मुख्यमंत्री से लगायी न्याय की गुहार-
तंत्र-मंत्र से बीमारी सम्बन्धी समस्या को दूर करने का झांसा देकर तांत्रिक सुंदर ने तांत्रिक क्रिया कराने के बहाने महिला से लाखों रुपये भी ठग लिए तांत्रिक इसके बाद भी महिला को बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा तांत्रिक की धमकी से तंग आकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस की लचर कार्यवाही को देखते हुए महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगायी है ।

छात्रा के साथ सरेराह दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार ।

अमेठी– थाना शिवरतनगंज क्षेत्र के गांव कुकहा रामपुर में एक महाविद्यालय में पढ़ने गई एक दलित छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है पीड़िता छात्रा ने थाना शिवरतनगंज थाने में मामले की लिखित तहरीर दी है।

क्या है मामला-
मिली जानकारी के अनुसार कुकहा रामपुर गांव में स्थित एक महाविद्यालय में बीते शुक्रवार को पढ़ने गई दलित छात्रा के साथ कुकहा रामपुर में ही मेडिकल स्टोर चला रहे आनन्द कुमार बाजपेई निवासी नेरथुआ थाना शिवगढ़ जनपद रायबरेली ने गांव से बाहर एक सूनसान जगह पर अश्लील हरकत के साथ जबरन दुराचार करने का प्रयास किया छात्रा के चिल्लाने पर आरोपी फरार हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रा को थाने ले गई जहाँ पर लंम्बी पूछताछ के बाद दलित उत्पीड़न सहित छेड़छाड़ की धाराओं में आरोपी आनन्द कुमार बाजपेई के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हुआ।

आशिक मिजाज है आरोपी आनन्द-

वहीं ग्रामीणों की मानें तो आरोपी काफी आशिक मिजाज है कुकहा रामपुर गांव में दो इन्टर कलेज हैं और एक डिग्री कालेज भी है।स्कूल में लंच के दौरान या फिर विद्यालय आते जाते समय आरोपी रास्ते में छात्राओं के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता रहता था इतना ही नही कई छात्राओं को तो यह अश्लील फोटो भी मोबाईल के जरिये दिखाता था ।

बोले जिम्मेदार –
इस मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शिवरतनगंज जावेद इकबाल खान ने बताया कि घटना सत्य है पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मामला पंजिकृत किया गया है आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .