Home > Entertainment > Bollywood > हेमा मालिनी का राजेश खन्ना और सनी देओल को लेकर खुलासा

हेमा मालिनी का राजेश खन्ना और सनी देओल को लेकर खुलासा

बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना को कौन नहीं जानता। अपने समय पर बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते राजेश खन्ना की कई दीवानी थीं। कहा तो ये भी जाता है कि उनकी फीमेल फैन्स उन्हें खून से खत लिखा करती थीं। उनकी एक झलक देखने के लिए फैन्स उनकी गाड़ी के सामने ही आ जाते थे। लेकिन हाल ही में राजेश खन्ना को लेकर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

दरअसल एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी का कहना है कि राजेश खन्ना उनके साथ थोड़ा अजीब व्यवहार करते थे। जब दोनों साथ काम कर रहे थे तब राजेश सुपरस्टार थे और उनका स्टारडम हमेशा उनके साथ रहता था। वो सेट पर लेट आया करते थे और बहुत ही अनप्रोफेशनल बिहेव करते थे।

रिपोर्ट के अनुसार, हेमा ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या इशू था, लेकिन कुछ तो ऐसा था राजेश खन्ना के साथ जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था। शुरुआती दिनों में तो वो मेरे साथ बहुत ही अजीब बिहेव करते थे। इसमें कोई शक नहीं कि वो उस समय सुपरस्टार थे और कई लड़कियां उनकी दीवानी थीं। लेकिन मैं एक को-स्टार होने के नाते ज्यादा भाव नहीं देती थी। राजेश खन्ना को लगता था कि मुझमें गुरूर है और मुझे लगता था कि वो खुद को लेकर काफी सीरियस हैं और खुद से बाहर नहीं आ पाते है। वैसे इन सबके बाद भी राजेश खन्ना और हेमा मालिनी की एक साथ 13 फिल्में आईं, जिसमें सुपरहिट फिल्म ‘प्रेम नगर’ भी शामिल थी।

हेमा मालिनी की बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है। बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। खास बात यह है कि इसकी प्रस्तावना पीएम मोदी ने लिखी है। हेमा मालिनी ने इस मौके पर अपनी दिल की बातें शेयर की।

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए हेमा मालिन ने बताया कि एक जमाने में उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था। हेमा के मुताबिक उन्हें साउथ की फिल्मों तक में एंट्री नहीं मिल पा रही थी। हेमा ने आगे दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि दीपिका आज की ड्रीम गर्ल हैं। हालांकि हेमा मालिनी ने हंसते हुए ये भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि वो आउट हो गई हैं।

हेमा मालिनी ने कहा कि सभी को मेरे और सनी देओल के रिश्ते के बारे में जानने की उत्सुकता होती है। लेकिन बता दें कि हमारे बीच सब बहुत ही अच्छा है। सनी और बॉबी के साथ मेरा अच्छा रिश्ता है। हेमा मालिनी ने कहा, जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब सनी देओल पहले शख्स थे जो मुझे देखने आए थे। इतना ही नहीं हेमा के मुताबिक सनी ने उनका काफी ध्यान भी रखा था।

बता दें कि बॉलीवुड में ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा जैसी कई शख्सियतों की जिंदगी पर किताब आ चुकी है। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है। हेमा के इस खास दिन पर उनकी बेटी ईशा देओल भी वहां मौजूद थी। वहीं सेलेब्स में जूही चावला, अल्का याग्निक, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा मौजूद थी। अपने बर्थडे के खास मौके पर हेमा ने सभी के सामने केक भी काटा। हेमा ने दीपिका पादुकोण को आज की ड्रीम गर्ल माना है, और इसलिए ही उन्हीं के हाथों अपनी बायोग्राफी लॉन्च की। दीपिका लाल रंग की बनारसी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .