Home > India News > राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन !

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन !

mandla congressमंडला- मध्य प्रदेश को छत्तीसगढ़ से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 12 ए पर मंडला जिला कांग्रेस कमेटी ने अनोखा प्रदर्शन कर राजमार्ग के गड्ढों में बेसरम के पोधे रोपित किये। कांग्रेस ने यह अनोखा प्रदर्श राजमार्ग के खस्ता हाल होने के विरोध में किया है।

मंडला-रायपुर मार्ग के पद्मी चौराहे में हुए इस प्रदर्शन का नेतृत्व मंडला विधायक संजीव उइके और कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय सिंह परिहार ने किया। कांग्रेस ने प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मार्च किया और राजमार्ग के बड़े गड्ढों में दसरम के पौधे लगाए।

विधायक संजीव उइके ने कहा कि यूपीए सरकार के तत्कालीन भूतल परिवहन मंत्री कमलनाथ ने इस मार्ग के लिए 360 करोड़ रूपये आवंटित किये थे। निर्माण एजेंसी प्रदेश सरकार की लापरवाही से सड़क काफी जर्जर हो गई है। बड़े बड़े गड्ढों के चलते आये दिन हादसे हो रहे है।

अब जब सड़क का काम शुरू हुआ है तो इसका ठेका मुख्य मंत्री शिवराज के नज़दीकी कम्पनी दिलीप बिल्डकॉन को दिया गया है। ये कंपनी घटिया निर्माण कार्य कर रही है। इसी कम्पनी द्वारा बनाई गई मंडला – पिंडरई सड़क और पुलिए एक बारिश में ही बह गई।

यदि राजमार्ग के निर्माण में गुणवत्ता से खिलवाड़ किया गया तो कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी। तो वाही राजमार्ग के किनारे रहने वाले लोगों का कहना है कि ख़राब सड़क की वजह से धूल उड़ने से वे बीमार हो रहे है। सड़क की उखड़ी गिट्टिया उचट कर लोगों को जख्मी भी कर रही है और सिलसिला यू ही सालो से जारी है।

रिपोर्ट:- @सैयद जावेद अली

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .