व्यापमं घोटाले में शिवराज को बचा रही STF : दिग्विजय - Tez News
Home > India News > व्यापमं घोटाले में शिवराज को बचा रही STF : दिग्विजय

व्यापमं घोटाले में शिवराज को बचा रही STF : दिग्विजय

Digvijay_Singh

भोपाल -व्यापमं के कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इसकी जांच कर रही एसटीएफ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार को बचाने के लिए मूल ‘एक्सल शीट’ के साथ छेडछाड की है |कांग्रेस ने इस मामले में मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग भी की है ।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने यहां व्यापमं के कथित घोटाले की एसटीएफ द्वारा की जा रही जांच की निगरानी कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने शपथ पत्र देकर कुछ दस्तावेज प्रस्तुत किए. व्यापमं द्वारा व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के साथ कई सरकारी नौकरियों के लिए भी चयन परीक्षाएं आयोजित की जाती हैं ।

एसआईटी के सामने पेश होने और शपथ पत्र देने के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी तथा प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता सत्यदेव कटारे के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि मूल ‘एक्सल शीट’ के साथ छेडछाड की गई है ।

उन्होंने मांग की कि इस घोटाले की जांच जिस एजेंसी के हाथ में है, वह मुख्यमंत्री के ही अधीन है. इसलिए मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए अथवा मुख्यमंत्री के इस्तीफे के बाद यही जांच एजेंसी जांच करे ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com