Home > Business > भारत में Nokia 2.2 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

भारत में Nokia 2.2 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर


NOKIA कंपनी ने इसमें एक डेडीकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन दिया है। ये बटन गूगल असिस्टेंट walkie talkie फीचर को सपोर्ट करता है। इस फोन के दो वेरियंट लॉन्च किए गए हैं। HMD ग्लोबल के मुताबिक, Nokia 2.2 की कीमत भारत में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के लिए 7,699 रुपये और 3GB + 32GB वेरिएंट के लिए 8,699 रुपये रखी गई है।

NOKIA ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD ग्लोबल ने भारत में Nokia 2.2 को लॉन्च कर दिया है। एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत आने वाला यह एक किफायती फोन है। नोकिया का यह फोन एंड्रॉयड पाई पर चल रहा है और जल्द ही इसमें एड्रॉयड Q का सपोर्ट भी आएगा। कंपनी ने इसमें डिजिटल वेल बीइंग फीचर भी उपलब्ध कराया है।

कंपनी ने इसमें एक डेडीकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन दिया है। ये बटन गूगल असिस्टेंट walkie talkie फीचर को सपोर्ट करता है। इस फोन के दो वेरियंट लॉन्च किए गए हैं। HMD ग्लोबल के मुताबिक, Nokia 2.2 की कीमत भारत में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के लिए 7,699 रुपये और 3GB + 32GB वेरिएंट के लिए 8,699 रुपये रखी गई है।

स फोन में 5.71-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस फोन में 2 गीगाहर्ट्ज स्पीड वाला क्वॉड-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही पांच वाट के साथ 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी प्रेमियों के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com