देश में असली एक्शन हीरो की कमी- जॉन अब्राहम - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > देश में असली एक्शन हीरो की कमी- जॉन अब्राहम

देश में असली एक्शन हीरो की कमी- जॉन अब्राहम

John Abraham shares new poster of Rocky Handsomeमारधाड़ और एक्शन से भरपूर आगामी फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि देश में असली एक्शन हीरो की कमी है और इस फिल्म से वह एक्शन को अगले स्तर तक पहुंचा सकते हैं।

जॉन ने यहां फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा कि मैं एक्शन को अगले स्तर तक पहुंचाना चाहता हूं। क्या देश में सचमुच एक्शन हीरो की कमी है? अगर आप अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देखें तो सिलवेस्टर स्टैलोन, ब्रूस विलिस, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, ड्वेन जॉनसन जैसे सर्वश्रेष्ठ एक्शन हीरो हैं।

उनकी नई फिल्म ‘रॉकी ह‍ैंडसम’ है, जो जबरदस्त मारधाड़ और एक्शन से भरपूर है। इसकी झलक ‘रॉकी हैंडसम’ के ट्रेलर में भी देखने को मिली है, जो कि रिलीज हो गया है। जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर इसे शेयर किया है।

सिक्स पैक बॉडी में खतरनाक स्टंट्स करते जॉन अब्राहम अपने फैंस को एक बार फिर से पंसद आ सकते हैं। फिल्‍म ‘रॉकी हैंडसम’ में दर्शकों को भरपूर रोमांस भी देखने को मिलेगा। फिल्‍म में जॉन अब्राहम के अपोजिट एक बार फिर श्रुति हासन नजर आएंगी। दोनों की केमेस्‍ट्री इस बार कुछ अलग ही कारनामा करती नजर आएगी।

यह फिल्म ‘रॉकी’ नामक शख्स के बदले की कहानी पर आधारित है। ये रॉकी काफी हैंडसम भी है। ‘रॉकी हैंडसम’ के निर्देशक निशिकांत कामत हैं, इसलिए इस फिल्म से और भी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्‍म में जॉन भी कुछ अलग हटकर नजर आएंगे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com