चलती ट्रेन में 9 साल की बच्ची से वकील ने की छेड़छाड़

0
19

चेन्नई: शनिवार को ट्रेन में 9 साल की बच्ची से कथित छेड़खानी के मामले में चेन्नई के एक वकील को गिरफ्तार किया गया। यह घटना उस वक्त की है जब बच्ची अपने परिवार के साथ त्रिवेंद्रम एक्सप्रेस से केरल के तिरुवंतपुररम से चेन्नई की यात्रा कर रही थी। यात्रा के दौरान बच्ची ट्रेन के बीच वाली बर्थ पर सो रही थी, तभी वकील ने उसके साथ छेड़खानी की।

आरोपी वकील की पहचान केपी प्रेम अनंत के रूप में हुई है, जो चेन्नई की आरके नगर सीट से बीजेपी के टिकट पर 2006 का चुनाव लड़ चुका है। बता दें कि आरके नगर काफी हाईप्रोफाइल सीट रही है, जहां से तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता प्रतिनिधित्व करती थीं।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात को वकील ने कथित तौर पर सलेम और इरोड स्टेशनों के बीच छेड़छाड़ की थी। 9 साल की बच्ची के चिल्लाने के बाद परिवार वाले ने आरोपी वकील को पकड़ा और उसे रेलवे पुलिस को सौंप दिया।

एनडीटीवी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने कहा कि ‘ बच्ची ने कहा कि आरोपी वकील ने उसके आपत्तिजनक हरकती की और मेरे शरीर के अंगों को छुआ था। बता दें कि यह घटना ऐसे वक्त और उस दिन घटित हुई, जब देश में 12 साल या उससे कम उम्र की बच्ची से रेप करने वालों के लिए मौत की सजा के प्रावधान का अध्यादेश पारित हुआ।