Home > Entertainment > Bollywood > धनुष पर महिला टीवी होस्ट को ड्रग्स देने, यौन शोषण का आरोप

धनुष पर महिला टीवी होस्ट को ड्रग्स देने, यौन शोषण का आरोप

अपने ट्विटर अकाउंट से धनुष, अनिरुद्ध और साऊथ के कई बड़े कलाकारों की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने को लेकर सुर्खियों में छाईं मशहूर सिंगर और टीवी होस्ट सुचित्रा कार्तिक ने अब धनुष और अनिरुद्ध पर आरोप लगाया है कि दोनों ने उन्हें ना सिर्फ ड्रग्स दिए बल्कि उनका यौन शोषण भी किया।

एक वेबसाइट के मुताबिक, आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर धनुष और बाकी कलाकारों के फैंस के निशाने पर आईं सुचित्रा ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने लिखा,’ धनुष के जो फैंस मुझे ट्रोल कर रहे हैं, देखें उनके हीरो ने मेरे साथ क्या किया।’ इस ट्वीट के साथ सुचित्रा ने अपनी एक तस्वीर भी डाली जिसमें उनकी बाजू पर चोट लगी थी। हालांकि बाद में इन सभी ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया।

सिंगर ने लगाया धनुष पर ड्रग्स देकर यौन शोषण का आरोप, अब डिप्रेशन में
बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, जब सुचित्रा कार्तिक से पूछा गया कि क्या वाकई उनका अकाउंट हैक किया गया तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि वही उस अकाउंट को चला रहीं थीं। लेकिन उनके पति ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले में सफाई देते हुए मांफी मांगी है और कहा कि सुचित्रा का अकाउंट वाकई हैक हुआ और अब वो डिप्रेशन में हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन ये खुलासे वाकई चौंकाने वाले हैं। खबर है कि सुचित्रा कार्तिक ने अब अपना ट्विटर अकाउंट भी डीएक्टीवेट कर दिया है।

हालांकि सुचित्रा कार्तिक के खुलासों का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com