Home > Crime > चमड़े से लदा ट्रक चोरी , चेकपोस्ट पर पकड़ा गया

चमड़े से लदा ट्रक चोरी , चेकपोस्ट पर पकड़ा गया

leatherloaded-truck-theft-was-caught-on-checkpostचंदौली [ TNN ] नौबतपुर के पास बिहार बार्डर पर स्थित चेकपोस्ट से दो दिन पूर्व चोरी हुए चमड़े से लदे ट्रक को पुलिस ने चोर सहित बिहार के मोहनिया के पास टोल टैक्स से बरामद कर लिया । आरोपी ने टोल टैक्स के पास ट्रक को खड़ा कर दिया था और ट्रक को बेचने की बात भी कर ली थी । पकड़ा गए चोर के पास से दो फर्जी लाइसेंस, दो मोबाइल और दो हजार रूपये नकद बरामद हुए है । कानपुर से चमड़ा लेकर एक ट्रक कोलकाता के लिए जा रहा था। ट्रक पर लगभग 12 लाख रूपये मूल्य का चमड़ा लदा हुआ था । पुलिस ने मिडिया के सामने आज मामले का खुलासा किया ।

दरसल शुक्रवार की रात में ट्रक को यूपी-बिहार की सीमा पर स्थित नौबतपुर चेकपोस्ट के पास खड़ा कर चालक और खलासी ढाबे में खाना खाने लगे। इसी बीच चोरों ने मौका पाकर चमड़ा लदे ट्रक को गायब कर दिया। खाना खाकर जब चालक व खलासी लौटे तो देखा कि ट्रक गायब है। काफी खोजबीन की लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो ट्रक गायब होने की सुचना चालक ने अपने मालिक को देने के साथ ही सैयदराजा कोतवाली में ट्रक चोरी होने का मामला दर्ज कराया । ट्रक चोरी होने का मामला दर्ज कर पुलिस ने कई जगहों पर पुलिस ने घेरे बंदी कर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

शनिवार की देर रात मुखबिर की सुचना पर सैयदराजा पुलिस ने चोरी गये ट्रक को मोहनिया के पास स्थित टोलटैक्स के पास से बिहार पुलिस के सहयोग से चोर समेत बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार चोर अशोक यादव गोटपा विक्रमगंज बिहार का निवासी है। ट्रक चुराकर उसने मोहनिया के पास स्थित टोल टैक्स के पास खड़ा कर दिया था और ट्रक को बेचने की फ़िराक में था । उसके पास से बिहार के दो फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, दो मोबाइल और दो हजार नकद बरामद हुआ है । आरोपी के खिलाफ विभिन धाराओ में मामला दर्ज कर जेल भज दिया गया है ।

 रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com