Home > Gadgets > LeEco Le 1s Review – लेईको ले 1एस मचा रहा है धमाल

LeEco Le 1s Review – लेईको ले 1एस मचा रहा है धमाल

LeEco Le 1sलेईको के स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा रहे हैं। स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वाले इन फोन की कीमत भी ज्यादा नहीं है। लेईको कंपनी ने स्मार्टफोन मार्केट में पिछले साल अप्रैल में ही एंट्री की है। तब से कंपनी ने अपने चार स्मार्टफोन पेश कर दिए हैं।

इन फोन में ले 1, ले 1 प्रो, ले मैक्स और ले 1एस शामिल हैं। जिनमें से ले मैक्स और ले 1एस फुल मेटल बॉडी फोन हैं। ले मैक्स यूनीबॉडी मेटल फोन है। यह फोन चाइना में जुलाई में लॉन्च हुआ था। सैमसंग व एपल को पिछाड़ते हुए यह फोन को चाइना में बेस्ट सेलर भी रहा। कई लोगों का मानना है कि यह फोन इतना कमाल है कि किसी के भी होश उड़ा दे।

लेईको का ले 1एस चाइना में जब से लॉन्च हुआ है तब से टॉप सेलर बना हुआ है। यह पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुआ था। कंपनी ने 2 महीने में ले 1एस के 2 मिलियन यूनिट्स हैंडसेट बेच दिए हैं। यह फोन बेहद स्टाइलिश तरीके से डिज़ाइन किया गया है। यह काफी मजबूत है। कंपनी के अनुसार ले सुपरफोन दुनिया का पहला यूनीबॉडी फोन है। ले 1एस फुल मेटल बॉडी फोन है लेकिन इसका वजन मात्र 169ग्राम है, यह iPhone 6एस प्लस से भी हल्का है। इस फोन का कनवर्टिबल टाइप सी-यूएसबी क्विक चार्जिंग की सुविधा देता है। इसमें 5 मिनट की चार्जिंग 3.5 घंटों का कॉल टाइम देती है।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .