Home > Gadgets > लेनोवो ऐंड्रॉयड 5.0 के3 फैबलेट लॉन्च

लेनोवो ऐंड्रॉयड 5.0 के3 फैबलेट लॉन्च

lenovo-k3

अगर आप टैबलेट जैसा फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो लेनोवो का यह फैबलेट आपके लिए ही है। आज कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी है। इसे आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

जानकारों की मानें तो कंपनी ने इस फैबलेट को चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी मीजू के एम1 नोट को टक्कर देने के लिए बाजार में उतारा था। अब क्योंकि मीजू ने भारत में भी एम1 नोट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, कंपनी यहां भी उसे टक्कर देना चाहती है। बता दें कि लेनोवो के3 नोट 4जी बजट फैबलेट है, जिसे पिछले दिनों चीन में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत करीब 9,300 रुपये रखी गई थी।

लेनोवो के3 नोट भी बाकी डिवाइसेज की तरह ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है और ऐंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम यानी लॉलीपॉप 5.0 पर चलता है। साथ ही, इसमें नया वाइब यूजर इंटरफेस दिया गया है।

लेनोवो का यह फैबलेट 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन (1080×1920 px) से लैस है और इस पर गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए मीडियाटेक का 64 बिट 1.5 गीगा हर्त्ज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2 जीबी रैम है।

कैमरे के मामले में यह फैबलेट कहर ढाएगा। कीमत को ध्यान में रखा जाए तो एलईडी फ्लैश सहित 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा बेहतरीन माना जाएगा।

फैबलेट में 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, वाइ-फाइ, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स तो हैं ही। के3 नोट की बैटरी 3000 एमएएच की है और वजन मजह 150 ग्राम, जो कि काफी सही माना जाएगा।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .