Home > Business > योगा लैपटॉप को लेनोवो ने किया लांच

योगा लैपटॉप को लेनोवो ने किया लांच

Yoga laptops

 

लैपटॉप बनाने वाली चाइनीज कंपनी लेनोवो ने अपने नए योगा लैपटॉप की खास रेंज लांच की है। छात्रों को ध्यान में रख कर बनाए गए ये लैपटॉप काफी किफायती हैं।

इनकी खासियत ये है कि इन्हें 360 डिग्री तक मोड़ कर किसी भी आकार में रखकर इस्तेमाल किया जा सकता है। पूरा पलट देने से ये टैबलेट जैसे बन जाते हैं। इन योगा लैपटॉप की कीमत 30,000 से लेकर 1,14,000 रुपए तक की है।

लेनोवो होम एंड स्मॉल बिजनेश इंडिया के निदेशक शैलेंद्र कट्याल ने लांचिंग कार्यक्रम के दौरान बताया कि दुनिया भर में उपभोक्ताओं के लिए ऐसे फोल्डिंग लैपटॉप बनाने में हम सबसे आगे हैं। निरंतर कोशिशों और नई-नई खोज के दम पर ही हमे यह मुकाम हासिल हुआ है जिसने पारंपरिक कम्प्यूटर की परिभाषा ही बदल दी है।

उन्होंने कहा, योगा फ्रेन्चाइजी उपभोक्ता को ध्यान में रख कर बनाई गई डिजाइन को दर्शाती है। यह फ्रेन्चाइजी अपने नए उत्पादों के जरिए, लोगों में अपनी पहुंच बनाएगी।

जहां योगा 300 केवल खास लेनोवो स्टोर और thedostore.com पर 30,490 रुपए की कीमत में उपलब्ध होंगे, वहीं योगा 500 की कीमत 57,990 रुपए होगी। 14 इंच डिस्प्ले वाला योगा 3 की कीमत 86,990 रखी गई है। अब देखना होगा कि छात्र-छात्राओं के लिए खास तौर पर बनाए गए ये लैपटॉप मार्केट में आने के बाद कितने कारगर और किफायती साबित होते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com