बीमारी से परेशान गांववालों ने लिखा पीएम मोदी को खत - Tez News
Home > India News > बीमारी से परेशान गांववालों ने लिखा पीएम मोदी को खत

बीमारी से परेशान गांववालों ने लिखा पीएम मोदी को खत

narendra modiभोपाल- मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पिछले एक महीने से बुखार के प्रकोप से परेशान एक गांव के लोगों ने अपनी पीड़ा सब तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिख डाला। ग्रामीणों के इस कदम से हैरान जिला प्रशासन अब ग्रामीणों के फौरन उपचार में जुट गया है।

सूत्रों के मुताबिक जिले की खिलचीपुर तहसील के हिनौतिया गांव में करीब एक महीने से गांव की आधी आबादी बुखार के प्रकोप से पीड़ित थी। इससे दु:खी कुछ लोगों ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर अपनी पीड़ा जताई। पत्र के बाद कलेक्टर सहित स्वास्थ्य अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीणों को तुरंत उपचार कराने के प्रबंध किये।

जिला कलेक्टर तरुण कुमार पिथौड़े ने बताया कि हिनौतिया में बड़ी तादाद में मरीज सामने आने की जानकारी मिलने पर उन्होंने स्वयं दौरा कर स्वास्थ्य विभाग की टीम को आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिये हैं। समूचे जिले में अलर्ट जारी कर साफ-सफाई के आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये गए हैं।

कलेक्टर ने चिकित्सीय अमले को उपचार व्यवस्था में कोई कमी नहीं बरतने और गंभीर मरीजों को तुरंत जिला चिकित्सालय भेजने के निर्देश दिए। गांव में वायरल फीवर और मलेरिया से ग्रस्त लोगों की बड़ी तादाद सामने आई है। गांव के प्राथमिक विद्यालय में उपचार की व्यवस्था की गई है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com