Home > 18+ News Adult > आपका पार्टनर पीठ पीछे आपको धोखा देते हुए पकड़ ले तो

आपका पार्टनर पीठ पीछे आपको धोखा देते हुए पकड़ ले तो

अगर आपका पार्टनर पीठ पीछे आपको धोखा देते हुए पकड़ ले तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी। ऎसे मामलो में अलग अलग प्रतिक्रियाएं होंगी, लेकिन यह बात तय है कि आप नहीं चाहेंगे/चाहेंगी की ऎसी हरकत की रिकॉर्डिग कर ली जाए।

ऎसी ही हरकत एक व्यक्ति ने वीडियो पर रिकॉर्ड कर ली। उसे लंबे समय से शक था की उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध हैं। एक दिन वह अचानक घर पहुंच गया और वहां उसने देखा कि पत्नी बिस्तर मे किसी और के साथ है।

पति ने तुरंत कैमरा निकालकर पत्नी की यह हरकत रिकॉर्ड कर ली बाद में उसने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर “धोखेबाज” पत्नी से “बदला” ले लिया।

वीडियो को इंटरनेट पर डालने से पहले पति ने पत्नी को उसे दिखाया। उसने अपनी भयभीत पत्नी को कपड़े पहनने का भी समय नहीं दिया। Marriaged Sex Problem

पत्नी ने पति से विनती की कि वह उसे इंटरनेट पर नहीं डाले, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। यही नहीं, धोखेबाजी के लिए उसे खूब डांटा भी। हालांकि, इंटरनेट उपभोक्ताओ ने वीडियो को लेकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी हैं।

कुछ का कहना था कि यह नकली है, जबकि कुछ ने कहा कि रिश्ते को बचाने के लिए इसे नेट पर नहीं डालना चाहिए था।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .