Home > Entertainment > Bollywood > पीएम मोदी का चमचा कहलाना पसंद- अनुपम खेर

पीएम मोदी का चमचा कहलाना पसंद- अनुपम खेर

Anupam Kherनई दिल्ली- अनुपम खेर पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिर चाहे आमिर खान के असहिष्णुता विवाद पर उनकी प्रतिक्रिया हो या फिर पीएम मोदी की तारीफ बात हो लेकिन ई बार वे मोदी के चमचे वाले बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं !

जीहां बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि वह खुद को किसी और की बाल्टी से अच्छा पीएम मोदी का चम्मच कहलाना पसंद करेंगे। उन्होंने हैरानी जतायी कि प्रधानमंत्री की तारीफ में नारे क्यों नहीं लगा सकते। उन्होंने कहा, ‘आलोचक ऐसी बातें इसलिए करते हैं, ताकि मैं डिफेंसिव हो जाउं, इसलिए ये शब्द (चमचा) इस्तेमाल किया जाता है ! मैं दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन का भी चमचा हूं।’

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में अनुपम खेर ने कहा, ‘हम जब छोटे थे, तो स्कूल में लाल बहादुर शास्त्री के नारे लगाया करते थे। फिर अब मोदी के नाम के नारे क्यों नहीं लगाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘यहां एक व्यक्ति है जो दिन रात काम कर रहा है, जिन्होंने पूरी दुनिया में देश की छवि बेहतर की है।’ खेर ने आगे कहा कि मोदी लगातार देश की बात करते हैं और उनसे पहले के किसी भी प्रधानमंत्री ने लाल किले की प्राचीर से महिलाओं के लिए शौचालय की बात नहीं कही।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com