Home > India News > Video : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार चौहान ने टोल कर्मियो के साथ की मारपीट

Video : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार चौहान ने टोल कर्मियो के साथ की मारपीट


भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार चौहान ने टोल कर्मियो के साथ की मारपीट,टोल कर्मी द्वारा कार्ड मांगे जाने से हुए नाराज,अपने सुरक्षा गार्ड के साथ मिलकर टोल कर्मियो से की मारपीट,शिवपुरी में अमित शाह के आने को लेकर बैठक में शामिल होकर लौटते समय का मामला,कोलारस के पूरनखेड़ी टोल टैक्स का मामला है

भाजपा के सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। यह मारपीट इसलिए की गई कि चौहान से टोल कर्मियों ने कार्ड मांग लिया, जिससे वह इतने नाराज हो गए कि उन्होंने बल्कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने भी टोल कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट कर दी।

टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज में चौहान के सुरक्षाकर्मी कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। चौहान भी एक फुटेज में कर्मचारियों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। नंदकुमार सिंह चौहान शिवपुरी में अमित शाह के दौरे को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होने आए थे।
watch video BJP MP Nandkumar Chauhan beat toll personnel in Shivpuri district

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .