Home > India > मध्यप्रदेश के पशु चिकित्सा अधिकारी के पास करोड़ो की संपत्ति

मध्यप्रदेश के पशु चिकित्सा अधिकारी के पास करोड़ो की संपत्ति

moneyइंदौर – लोकायुक्त पुलिस की टीम ने गुरुवार सुबह पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ शारिक मोहम्मद के घर सहित अन्य ठिकानों पर कार्रवाई की। उनके पास से करोड़ों रुपए अचल संपत्ति मिली है, जिसमें इंदौर की कई कॉलोनियों में मकान और प्लॉट होने की जानकारी सामने आई है। लोकायुक्त पुलिस की टीमों टीम ने डॉ मोहम्मद के एमओजी लाइन स्थित निवास, एफ 30, उनकी बहन एमआईजी कॉलोनी निवासी शाहिन शेख, बाईग्राम(महू) के फार्म हाउस और पार्टनर डॉ उत्तम यादव, चिड़ि‍याघर प्रभारी के संवाद नगर स्थित घर पर भी कार्रवाई की।

जांच में यह बात सामने आई है कि डॉ शेख के फार्म हाउस में बलबीर अरोरा और डॉ उत्तम यादव भी साझेदार है। यह फार्म हाउस डॉ शेख की पत्नी, अरोरा और यादव के नाम है। अरोरा शहर के बड़े बिल्डर हैं। उत्तम यादव के यहां छापे के दौरान जमीन के कागजात मिले हैं।

जांच में डॉ शारिक मोहम्मद के नाम से एमआईजी कॉलोनी में दो मंजिला मकान नंबर 30 के कागजात मिले हैं। यहीं तीन मंजिला मकान 23 नंबर। श्रीनगर कांकड में खुद का मकान। बाईग्राम(महू) में कृषि भूमि और पशु फार्म। पत्नी फरहत खेश के नाम जोशी गुराड‍िया में जमीन।

ग्राम बिचौली मर्दाना में कल्पतरू फार्म हाउस। तीन चार पहियां वाहन और एक बुलेट। साले असलम खान के नाम से पचमढ़ी में होटल और अन्य रिश्तेदारों के नाम से आशोका कॉलोनी, छोटा बांगड़दा, पायोनियर इन्क्लेव और अहमदनगर कॉलोनी में 3 प्लॉट मिले हैं।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com