Home > India > लोकायुक्त का छापा, जल संसाधन इंजीनियर धराया

लोकायुक्त का छापा, जल संसाधन इंजीनियर धराया

डिंडौरी में देर शाम जल संसाधन विभाग के एग्जिक्युतीव इंजिनियर ए के डहरिया को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने धर दबोचा है। लोकायुक्त पुलिस के डी एस पी दिलीप झरबडे ने मीडिया को बताया की ब्योहरी शहडोल के ठेकेदार अनीस अहमद का डिंडौरी जिले में कच्चे डेम बनाने का ठेका लिया था। 3 करोड़ 37 लाख का, जिसमे कुछ पेमेंट हो गया था। ढाई लाख का पेमेंट बचा था, जिसे निकलवाने के लिए इ अशोक कुमार डहरिया ने 10 हजार की डिमांड की थी। जिसे पकड़ा गया है, कार्यवाही जारी है। वही आरोपों को गलत बताते हुए अशोक डहरिया ने मीडिया से कहा की मेने कोई पैसा नहीं लिया। वही सबूत के तोर पर हाथो को दिखाते हुए जिसे धुलने के बाद भी हाथ रंग से रंगे नहीं दिखे।

वही शहडोल के ठेकेदार अनीस अहमद का कहना है की में नगदमा में डेम का काम किया था। जिसका ढाई लाख पेमेंट बाकी था, जिसके लिए मुझसे 10 हजार रूपये की मांग की गई। मेने कर्ज लेकर पैसा दिया, पूरा काम ३ करोड़ 37 लाख का था। जिसमे ढाई लाख बचा था।

लोकायुक्त की कार्यवाही पर जल संसाधन के इ अशोक कुमार डहरिया का कहना है की ठेकेदार के द्वारा सही काम नहीं करवाया गया। जिसका जल उपभोक्ता संस्था की मीटिंग में नहर का काम करवाना है। 6 बजे करीब अनीस अहमद मेरे चेंबर में आये और पेमेंट की बात की। उसी दौरान इनके द्वारा लिफाफा मेरे जेब में फेका गया लेकिन मेने नहीं लिया, मुझे फ़साने की साजिस की गई है। वही साथ में मौजूद विभाग SDO भी थे जो प्रत्यक्ष दर्शी है।

@दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com