Home > Crime > LIVE SEX देखने के लिए पति से करवाया सहेली का रेप

LIVE SEX देखने के लिए पति से करवाया सहेली का रेप

live sexबेंगलुरु [ TNN ] बेंगलुरु की नॉर्थ डिविजन पुलिस ने अपनी तरह के एक रेयर रेप केस में केबल ऑपरेटर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी पर आरोप है कि उसने अपने पति को पड़ोसी का बलात्कार करने के लिए उकसाया। आरोपी महिला के लिए कहा जा रहा है कि उसे दूसरों को सेक्स करते देखकर आनंद आता था। जिस महिला का दो बार रेप किया गया, वह आरोपी महिला की काफी करीबी सहेली है।

रेप के आरोपी पुलिस को भी जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि 26 साल के दिलीप और उसकी 25 साल की पत्नी आशा जालाहल्ली के निकट चिक्काबनावारा के रहने वाले हैं। इन दोनों के कथित जुल्म की शिकार पीड़ित महिला की शिकायत पर इन्हें सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

4 साल की बच्ची की मां आशा पर आरोप है कि उसने पड़ोस में रहने वाली 26 साल की महिला का रेप करवाया। पीड़ित महिला खुद भी 5 साल की बच्चे की मां है और आरोपी महिला की करीबी सहेली है। दोनों परिवारों के बीच काफी निकट का संबंध है। मामले की जांच कर रहे उत्तरी इलाके के डीसीपी ने बताया कि रेप से कुछ ही दिन पहले आशा पीड़ित से पॉरनॉग्रफ़ी को लेकर खूब बातें करनी लगी थी। आशा ने पीड़ित को यह भी कहा था कि उसे दूसरों लोगों को सेक्स करते हुए देखने में मजा आता है। पीड़ित के इस तरह की बातें करने से मना करने के बावजूद आशा उससे इन्हीं बातों का जिक्र करती रहती।

27 जुलाई को शाम साढ़े नौ बजे आशा ने पीड़ित को घर पर किसी काम से बुलाया और सेक्शुअल फैंटसी को लेकर बातें करने लगी। आरोप है कि आशा ने पीड़ित को ‘उसके पति के साथ को-ऑपरेट’ करने के लिए भी कहा। उसने कहा कि वह ‘लाइव सेक्स’ देखना चाहती है। पुलिस का कहना है कि खतरा भांप कर पीड़ित ने वहां से निकलना चाहा लेकिन आशा ने उसे बेडरूम में बंद कर दिया और पति को रेप के लिए उकसाया।

आरोप है कि जिस समय दिलीप रेप कर रहा था, आशा देख रही थी। दिलीप ने दो बार रेप किया और पीड़ित को इस पूरे कांड के बारे में किसी को न बताने के लिए चेताया। दिलीप ने उसके पति और बच्चे को मार डालने की धमकी भी दी। डरी सहमी पीड़ित इस मामले पर शांत पड़ गई।

यही नहीं कुछ दिन बाद फिर से आरोपी पति- पत्नी ने इस पूरे मामले को अंजाम देना चाहा और लेकिन अबकी बार पीड़ित ने अपने पति को पूरे घटनाक्रम के बारे में बता दिया। अगले दिन मामले की रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई गई और तब कहीं जाकर पुलिस ने दिलीप और उसकी पत्नी घर से अरेस्ट किए गए।

शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने हर आरोप से इंकार किया लेकिन बाद में जुर्म कबूल कर लिया। दोनों पर 506 की आपराधिक धारा के अलावा दिलीप पर 376 के तहत रेप की धारा लगाई गई है जबकि पत्नी को 114 के तहत आरोपी बनाया गया है। खबर लिखे जाने तक जांच जारी है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com