Home > State > Delhi > फेसबुक पर किसान के बेटे को USA की महिला से हुई मोहब्ब्त, की शादी

फेसबुक पर किसान के बेटे को USA की महिला से हुई मोहब्ब्त, की शादी

Love Between USA woman and farmer's son on Facebook, Married, USA, Delhi, farmer, facebook, love, marriageनई दिल्ली- एक किसान के बेटे को यूएसए की महिला से फेसबुक पर प्यार हुआ इस मोहब्बत में कशिश इतनी थी कि सात समंदर पार यूएसए की महिला भारत आ गई ! दोनों ने शादी की ! फ़िलहाल महिला वीजा पर भारत में है !

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में कादीपुर गांव के रहने वाले दीपक कौशिक किसान का बेटा है। बारहवीं पास की फेसबुक पर USA को जानना चाहा तो शैली मैरीन टेप्स नाम की इस महिला को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इस तरह जून 2015 को दोनों फ्रेंड बने।

शैली मैरीन टेप्स USA में न्यूयार्क के पास लैमन में रहती है और उम्र 44 साल है और शैली मैरीन टेप्स अनमैरिड थी इनके पिताजी पेंटर है। वो भी इंडिया के लिए उत्सुक थी। इसके बाद दोनों नेऑनलाइन बात करना शुरु कर दिया। जिसके बाद दीपक शैली को चाहने लगे। करीब 6 महीने पहले उन्होंने शैली के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। शुरुआत में दीपक को ये उम्मीद नहीं थी कि शैली शादी के लिए हां करेंगी लेकिन शैली भी दीपक को पसंद करती थी इसलिए उन्होंने भी हामी भर दी।

जब दीपक ने अपने परिवार के सामने अपने दिल की बात रखी तो परिवारवालों ने कहा कि उनके बेटे की खुशी में उनकी खुशी है। उनके पिता इस बारे में कहते हैं कि जब दीपक ने उन्हें शैली के बारे में बताया तो पहले उन्हें थोड़ी चिंता हुई कि शैली यहां रह पाएगी या नहीं या फिर दीपक अमेरिका में एडजस्ट कर सकेगा। लेकिन दीपक के थोड़ा समझाने के बाद वो मान गए। दीपक की मां इस शादी को लेकर हमेशा से एक्साइटिड थीं। वो अकसर शैली और उनकी मां से वीडियो चैट पर थोड़ी बहुत बात भी करती थी।

शैली दीपक के प्यार में इतना डूब चुकी थीं कि दीपक से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी तक छोड़ दी और सीधे भारत आ गई। उनका कहना है कि उनके परिवार को भी इस शादी से कोई परेशानी नहीं।

शैली बीते 24 मई को दिल्ली आई थी। जिसके बाद दोनों ने हिंदू रीति रिवाज़ से क्नॉट प्लेस के आर्य समाज मंदिर में चार जून 2016 को शादी कर ली और जिसे 13 जून को रजिस्टरड करवाया। दीपक की शादी से गांव के लगभग सभी लोग काफी खुश हैं। शैली मैरीन टेप्स चाय बनाती है और हिंदी भी सिख रही है पर फिलहाल तक हिंदी समझ नहीं पाती न ही बोल पाती है। फिलहाल किसान का बेटा विलायती बहु के साथ खुश है।

रिपोर्ट- @राजेश कुमार

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com