सेन्सुअल्टी, ग्रे शेड, बोल्डनेस सेक्स का Love Games ! - Tez News
Home > Hot On Web > सेन्सुअल्टी, ग्रे शेड, बोल्डनेस सेक्स का Love Games !

सेन्सुअल्टी, ग्रे शेड, बोल्डनेस सेक्स का Love Games !

love gamesबॉलीवुड में एक बार फिर थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं विक्रम भट्ट। इसमें इस बार भी एक नया चेहरा गौरव अरोरा नजर आएंगे। मगर खास बात होगी पत्रलेखा का अंदाज। फिल्म सिटी लाइट्स की एक्ट्रेस पत्रलेखा इसमें बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब परदे पर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। विक्रम भट्ट की यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होना है। इसकी कहानी एक थ्रिलर बेस्ड है। लीड रोल में पत्रलेखा ग्रे कैरेक्टर प्ले करती दिखाई देंगी।

बॉलीवुड में बोल्ड फिल्मों को बनाने में भट्ट कैंप का नाम भी शुमार है। इस बैनर से अधिकांश मौकों पर किसी न किसी नए चेहरे को भी लॉन्च किया जाता है। ऐसा ना हो तो एक्टर्स को नए अंदाज में पेश करते हैं। इस फेहरिस्त में नया नाम है पत्रलेखा का। फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पत्रलेखा फिल्म ‘लव गेम्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

खबर है इस बार उनका अंदाज बोल्ड होगा। विक्रम भट्ट के इस प्रोजेक्ट में गौरव अरोरा भी नजर आएंगे। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होना है। फिल्म का पोस्टर बुधवार को रिलीज किया गया। फिल्मों के जानकार तरण आदर्श ने इसे ट्विटर पर सभी के साथ शेयर किया।

फिल्म में पत्रलेखा का अंदाज देखा जा सकता है कि इससे पहले वो कभी भी इस लुक में नजर नहीं आई हैं। फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होना संभावित है ! पत्रलेखा पहले ही बोल चुकी हैं कि वो इस फिल्म को अपने बॉयफ्रेंड राजकुमार राव के साथ देखना चाहती हैं।
निर्देशक ने साफ कर दिया है कि फिल्म सेन्सुअल्टी से भरी होगी। फिल्म एक थ्रिलर होगी जिसमें बोल्डनेस कूट-कूट कर भरी है। कहानी है दो ‘प्लेयर्स’ यानि अय्याशों की जो हाई प्रोफाइल और पेज थ्री पार्टीज में जा कर कपल्स को सेड्यूस करते हैं। मगर जल्द ही जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है।

भट्ट कैंप की अमूमन हर फिल्म ग्रे शेड और बोल्डनेस पर आधारित होती है, जो सोसाइटी के एक अलग वर्ग के भीतर पनप रही कहानी में मसाला भरती है। ‘लव गेम्स’ भी उसी फ्लेवर की एक कहानी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com