Home > Foregin > बेहद अनोखे अंदाज़ में शादी का प्रस्ताव !

बेहद अनोखे अंदाज़ में शादी का प्रस्ताव !

rio_marriage_proposalरियो ओलंपिक 2016 में खेलों के रोमांच के बीच एक रोमांटिक और बेहद अनोखे अंदाज़ में शादी का प्रस्ताव भी सुर्ख़ियां बन गया। रविवार को रियो में चीन की तैराक खोह जोह ने महिलाओं के तीन मीटर स्प्रिंगबोर्ड में रजत पदक जीता। लेकिन जीत के इस मेडल का जश्न तब कई गुना बढ़ गया जब उन्हें उनके ब्वॉयफ्रेंड चिन की ने मेडल सेरेमनी के दौरान ही घुटने के बल बैठकर शादी का प्रस्ताव दे दिया।

टेलीविजन पर लाखों दर्शकों ने चिन के इस अंदाज़ को स्क्रीन पर लाइव देखा। चिन की भी एक तैराक हैं और पुरुषों के तीन मीटर सिंक्रोनाइज़्ड स्प्रिंगबोर्ड के कांस्य पदक विजेता भी हैं। चिन का ये अंदाज़ खोह जोह के दिल को छू गया और उन्होंने हां कह कर अपनी ज़िंदगी के इस लम्हे को ख़ास बना दिया।

खोह जोह ने कहा ”हम 6 साल से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि वो मुझे आज प्रपोज़ करेंगे। उन्होंने बहुत सी बातें कही, कई सारे वादे किए, लेकिन मुझे लगता है कि जिस चीज़ ने मेरे दिल को छुआ वो है कि ये वो शख़्स है जिसपर मैं पूरी ज़िदंगी भरोसा कर सकती हूं ”

हालांकि कुछ दर्शकों को लगता है कि ये हैरान कर देना वाला शादी का प्रपोज़ल खोह जोह की मेडल पाने की उपलब्धि पर भारी पड़ गया। वो छलांग है जिसे खोह जोह ने पदक की उम्मीद जुड़ी थी। पोडियम पर ब्वॉयफ्रेंड कैमरामैन के झुंड के साथ पहुंचा।

टीवी के दर्शकों के सामने वो घुटनों के बल बैठे। खोह जोह ब्वायफ्रेंड के इस अंदाज़ को देख भावुक हो गईं। खोह जोह ने अपना चेहरा हाथों से ढक लिया और रजत पदक उनके गले में चमकता रहा। चिन की अपने जज़्बातों को बयां करते हुए वो लम्हा जब दर्शकों को महसूस हो गया कि चिन की का मकसद पूरा हो गया।

वो खड़े हुए और खोह जोह को अंगूठी पहना दी। उन्होंने एक दूसरे को गले लगाया और तस्वीर पूरी दुनिया में छा गई .साथी मेडल विजेता जो ख़ुशी के इन लम्हों के साझीदार बने। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com