उत्तर प्रदेश के मेरठ में मां-बेटी की हत्या करने के बाद पुलिस कस्टडी से भागने वाले आरोपी शमशाद को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा है।गुरुवार को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद शमशाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर में शमशाद को 4 गोलियां लगी हैं। उसके कब्जे से पुलिस को एक पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद हुई है।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बुधवार तड़के शमशाद उस वक्त फरार हो गया था, जब पुलिस उसे लाश बरामद करने के लिए लेकर जा रही थी। बाथरूम करने के बहाने उसने गाड़ी रुकवाई और कस्टडी से फरार हो गया था। तभी से पुलिस की कई टीमें शमशाद को तलाश रही थी।

एसएसपी ने बताया कि गुरुवार तड़के 3:45 बजे परतापुर पुलिस टीम की बिजली बंबा बाईपास स्थित नूरनगर मोड पर दुर्दांत हत्यारोपी शमशाद से मुठभेड़ हो गई। इसमें वह घायल हो गया। शमशाद की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

परतापुर थाना क्षेत्र में भूड़ बराल निवासी शमशाद ने 28 मार्च को अपनी प्रेमिका प्रिया और उसकी मासूम बेटी कशिश की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर दोनों शवों को ड्राइंग रूम में जमीन में गाड़ दिया था। 1 दिन पहले पुलिस ने दोनों शव बरामद कर लिए।

वहीं पूछताछ में चंचल के शक जताने पर पुलिस ने शमशाद से सख्ती से पूछताछ की तो बुधवार तड़के शमशाद ने दोनों की हत्या करना कबूल किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के कंकाल बरामद किए। पुलिस ने भूडबराल स्थित शमशाद का मकान बुलडोजर से ढहा दिया