लव जेहाद : सैफ ने एक हिंदू लड़की से शादी की है - करीना - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > लव जेहाद : सैफ ने एक हिंदू लड़की से शादी की है – करीना

लव जेहाद : सैफ ने एक हिंदू लड़की से शादी की है – करीना

Saif-Kareena-Sexy-Coupleकरीना कपूर ने कहा है कि प्यार में धर्म और जाति जैसा कुछ नहीं होता है। यह एक एहसास है जिसके आड़े धर्म और जाति कभी नहीं आती। यह बात उन्होंने लव जेहाद जैसे विषय पर पूछे गए प्रश्‍न के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि वह प्यार को मानती हैं लव जेहदा को नहीं। साथ ही उन्होंने इस बारे में कुछ सोचा भी नहीं है।

अपने पति सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि सैफ के विचार बहुच ऊंचे हैं और वो लव जिहाद पर के मसले पर अपनी राय रख चुके हैं। आपको याद होगा कि उन्होंने लव ‌जेहाद के मसले पर एक आर्टिकल लिखा था। उन्होंने कि सैफ ने एक हिंदू लड़की से शादी की है।

प्यार के बारे में करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। ये दो लोगों के बीच होता है। अब अगर कोई हिन्दू है और अगर उसे एक मुसलमान से प्यार हो जाता है तो आप उन्हें रोक नहीं सकते।

आप किसी से ये नहीं पूछ सकते कि क्या आप मुसलमान हैं या हिन्दू हैं, तभी प्यार करेंगे। प्यार एक अहसास है, एक भावना है। इसलिए मैं लव जिहाद में विश्वास नहीं करती। मैं प्यार में विश्वास करती हूं।’

दिलचस्प बात ये है कि सलमान खान के साथ करीना की अगली फिल्म की कहानी एक हिन्दू लड़की और एक मुसलिम लड़के की प्रेम कहानी पर आधारित है। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com