Home > Foregin > गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड की ट्रंक में दम घुटने से मौत

गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड की ट्रंक में दम घुटने से मौत

sex picमुल्तान- मोहब्बत, डर, मौत का एक मामला सामने आया है ! प्रेमी गया था अपनी प्रेमिका से मिलने लेकिन प्रेमिका के डर ने प्रेमी की जान ले ली ! दरअसल प्रेमी आधी रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसे क्या पता था कि यह उसकी जिंदगी की आखिरी रात है।

खबर अनुसार युवक अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था। दोनों ही शादीशुदा थे, लेकिन प्यार परवान पर था। युवक आधी रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। लेकिन तभी अचानक महिला के ससुर की नींद खुल गई।

घबराई महिला ने अपने प्रेमी को टिन के ट्रंक में बंद कर दिया और ताला भी लगा दिया। लेकिन, कुछ देर बाद ही प्रेमी का दम घुटने लगा और मदद के लिए चिल्लाया। महिला के प्यार का राज भी खुल गया और घरवालों ने युवक को बाहर नहीं निकाला। कुछ ही देर में युवक की दम घुटने से मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने महिला के ससुर और उसके दो बेटों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पाकिस्तान में पुलिस ट्रंक के अंदर दम घुटने से मारे गए व्यक्ति के मामले की जांच कर रही है । मरने वाले व्यक्ति का नाम मुश्ताक अहमद बलूच था जो शादीशुदा थे । लेकिन वो छिपकर मध्य पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ में अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए थे ।

रिपोर्टें हैं कि दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को पसंद करते थे लेकिन उनके परिवार वाले इस रिश्ते के ख़िलाफ़ थे । [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com