Home > Crime > लिंचिंग : चार्जशीट में पहलू खां को बताया गो तस्कर, ओवैसी बोले कांग्रेस भी भाजपा जैसी

लिंचिंग : चार्जशीट में पहलू खां को बताया गो तस्कर, ओवैसी बोले कांग्रेस भी भाजपा जैसी


देशभर में सुर्खियों में रहा पहलू खां मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने प्रकरण में बहरोड़ कोर्ट मे एक और चार्जशीट पेश की है, जिसमें पहलू खां, उसके दोनों लडक़ों व पिकअप चालक को गो तस्कर माना है।

राजस्थान के अलवर जिले के बहुचर्चित 55 वर्षीय पहलू खां की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने प्रकरण में बहरोड़ कोर्ट मे एक और चार्जशीट पेश की है, जिसमें पहलू खां, उसके दोनों लडक़ों व पिकअप चालक को गो तस्कर माना है।

चार्जशीट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस मामले की जांच हमसे पहले की सरकार में हुई। चार्जशीट हमारी सरकार में दाखिल की गई। हम जांच कराएंगे की पहले की सरकार में जांच सही हुई या गलत। अगर जांच में कुछ गड़बड़ी मिलती है तो मामले की दोबारा जांच कराई जाएगी।

रेंज आईजी एस. सेंगाथिर का कहना है कि पहलू खां प्रकरण में उसके दोनों बेटों और पिकअप चालक के खिलाफ 24 मई को बहरोड़ कोर्ट में चार्जशीट पेश की जा चुकी है। पुलिस ने पहलू खां को राजस्थान बोवाइन एनिमल एक्ट-1995 की धारा 5, 8 और 9 के तहत आरोपी बनाया गया है।

बहरोड़ थानाधिकारी सुगन सिंह ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस ने पहलू खां की मौत समेत कुल 7 प्रकरण दर्ज किए। इन सभी में चालान पेश हो चुका है, इन मामलों का न्यायालय में ट्रायल चल रहा है। गोतस्करी के आरोपी फिलहाल हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहे हैं।

चार्चशीट सामने आने के बाद एआईएमआईएम नेता असद्दुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कांग्रेस की सत्ता को भी भाजपा जैसा बताया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com