Home > Crime > नाबालिग से रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, आरोपी फरार

नाबालिग से रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, आरोपी फरार

demo pic

demo pic

मुज़फ्फरनगर– उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने और आरोपी द्वारा ने वारदात के वक्त लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर उसे चुप रहने की धमकी देने का मामला सामने आया है ! पुलिस के मुताबिक लड़की के साथ अत्याचार करने वाले सभी आरोपी फरार हैं ! पुलिस आरोपियों की तलाश में छापे मारी कर रही है ! अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है !

यह मामला मुजफ्फरनगर के पुरकाजी शहर का है जहाँ बीती 13 मार्च को 17 वर्षीय लड़की एक महिला रिश्तेदार के घर गई थी ! उसी दिन रात को जब घर में सब सो रहे थे ! तभी महिला का 25 वर्षीय भाई वहां अकेली सो रही लड़की के पास आया और उसके साथ बलात्कार किया ! आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से लड़की की अश्लील वीडियो भी बना ली ! आरोपी युवक का नाम नदीम है !

आरोपी नदीम ने लड़की को धमकाते हुए कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया या घर वालों के सामने मुंह खोला तो वह उसकी वीडियो को सार्वजनिक कर देगा ! लड़की इस बात से घबरा गई ! अपने घर जाने के बाद वह चुप चुप रहने लगी और बीमार हो गई !

जब घरवालों ने उसकी परेशानी का सबब पूछा तो उसकी हिम्मत जवाब दे गई और उसने घरवालों को सारा किस्सा बता दिया ! लड़की की बात सुनकर उसके घरवाले सकते में आ गए ! और लड़की को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए ! पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई !

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसके साथ यह घटना हुई थी, तब आरोपी के परिवार वाले घर पर ही थे ! एसपी (सिटी) के आदेश पर नदीम, उसकी बहन अफसाना, पिता इकराम, चाचा कामिल और मां सरवरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 120बी और 506 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com